पत्नी के सामने ही पति ने रचा ली साली से शादी, बीवी ने मुस्कराकर दिया आशीर्वाद, जानिए क्या है पूरा मामला!

दोस्तों शादी हर इंसान लिए बहुत खास होती है लेकिन एक ही बार में दो लड़कियों की शादी एक ही लड़के से हो जाये तो बहुत ही हैरानी की बात है। 26 नवंबर को भिंड में एक शादी हुयी जिसमे दूल्हा एक था और दुल्हन दो जिसे देख सब हैरान हो गये। भिंड जिला मेहगांव जनपद के गुदावली गांव निवासी सरपंच दीपू परिहार ने अपनी पत्नी के सामने ही उसकी चचेरी बहन साहिबा के साथ विवाह कर लिया।

दीपू ने अपनी इस दौरान अपनी पत्नी के गले में माला डालने के बाद अपनी साली के गले में भी वरमाला डाल दी और दोनों बहनों को एक साथ अपनी पत्नी बना लिया। जिसके बाद हर जगह इसी शादी के चरचर हो रहे है। दीपू की पहली शादी से तीन बच्चे भी हैं। इनमे सबसे बड़े बेटे की उम्र 9 साल हैं। दो बेटियों की उम्र 7 और 5 साल हैं। हिंदू धर्म में इस तरह का दूसरा विवाह करने की इजाजत नहीं हैं इसे अपराध माना जाता है इसलिए सभी लोग इस शादी को लेकर हैरान भी हैं।

बता दे की दीपू की पत्नी को इसकी दूसरी शादी से कोई आपत्ति नही है। आखिर दीपू ने अपनी पत्नी को इस शादी के लिए कैसे मनाया होगा। तो चलो ये बात भी आपको बता देते है। इस मामले पर सरपंच दीपू ने बताया कि ज्यदातर उनकी पहली पत्नी बीमार रहती है। जिस कारण बच्चो के पालन पोषण में दिक्कत आ रही है। अपने बच्चो की खातिर ही पत्नी इजाजत से उनके चचेरी बहन से मैंने शादी की है। दीपू ने इस शादी में अपनी पहली पत्नी को भी दुल्हन बना कर शादी के सभी रस्मो -रिवाज में शामिल किया।

ये अनोखी शादी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुयी है। सुनने में ये अजीब जरुर लगता है पत्नी की इजज्त्से शाली से विवाह पर ये लोह हालात से मजबूर थे। माँ तो आखिर माँ होती है बच्चो की खातिर उसने पति का दूसरा विवाह करा दिया अब इस पुरे मामले पर आपकी क्या राय हैं हमें जरूर बताए। क्या हस्बैंड ने साली से शादी कर सही किया या गलत?

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *