Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiइस बड़ी वजह के चलते टुटा टीना डाबी और अतहर का रिश्ता,...

इस बड़ी वजह के चलते टुटा टीना डाबी और अतहर का रिश्ता, अब खुद से 13 साल बड़े ऑफिसर से करेगी दूसरी शादी!

दोस्तों संघ लोक सेवा आयोग की सिविल सेवा परीक्षा-2015 में टॉप रहीं और 2016 के बैच की आईएएस अधिकारी टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में है। यूपीएससी बैच 2015 की टॉपर रहीं आईएएस टीना डाबी अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं। पहले पति अतहर खान से तलाक मिलने के सात महीने बाद टीना डाबी अब आईएएस प्रदीप गवांडे से शादी रचाने जा रही हैं।

बता दे की टीना डाबी साल 2016 में all over India में यूपीएसी की टॉपर रही थी। उसी साल अतहर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया था। टीना और अतहर की मुलाकात ट्रेनिंग के दौरान हुई थी। एक इंटरव्यू में टीना ने बताया था की उन्हें अतहर से पहली ही नज़र में ही प्यार हो गया था वो अतहर की इंटेलिजेंस और पर्सनालिटी से काफी प्रभावित हो गई थी। कुछ समय बाद दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे।

साल 2018 में दोनों ने एक दूसरे के परिवार वालों की रज़ामंदी से शादी कर ली। अतहर आमिर कश्मीर के रहने वाले है तो वही टीना डाबी भोपाल से है। टीना और अतहर की शादी के बाद दोनों को कई ट्रॉल्स का भी सामना करना पड़ता था जिसकी वजह थी की दोनों के अलग धर्म , टीना हिन्दू है और अतहर मुस्लिम है जिस वजह से सोशल मीडिया पर लोग जमकर उन्हें ट्रोल करते थे।

कुछ ट्रॉल्स का टीना खुलकर जवाब भी देती थी , पर शादी के दो साल बाद ही दोनों के रिश्ते को लोगों की नज़र लग ही गई और दोनों ने साल 2020 में एक दूसरे से डाइवोर्स लेने का फैसला लिया और कोर्ट में अर्ज़ी भी डाल दी जिसके बाद 2021 में दोनों ने आपसी सहमति से डाइवोर्स ले लिया। शादी के बाद टीना और अतहर राजस्थान में रहते थे, लेकिन तलाक के बाद अतहर कश्मीर चले गए। इस वक्त अतहर श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर हैं। इसके अलावा श्रीनगर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ भी हैं। अतहर की भी सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। अतहर के इंस्टा पर 5.62 लाख, ट्वीटर पर 1.04 लाख फॉलोअर्स हैं।

तलाक के एक साल बाद अब टीना दूसरी शादी करने जा रही है। सोशल मीडिया पर टीना ने आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे के साथ एक तस्वीर शेयर करके कैप्शन में लिखा ‘मेरे चेहरे पर जो मुस्कान है ये आपने ही दी है #fiance , बता दे की प्रदीप और टीना इसी साल 20 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। प्रदीप 2013 बैच के आईएएस है और वो टीना से उम्र में 13 साल बड़े है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments