Saturday, July 2, 2022
HomeHindiइन अभिनेताओं ने पटाई बॉलीवुड की सबसे अमीर लड़कियां और बन गए...

इन अभिनेताओं ने पटाई बॉलीवुड की सबसे अमीर लड़कियां और बन गए सबसे अमीर घरानों के दामाद!

दोस्तों बॉलीवुड में भी रिश्तों को बखूबी दिखाया जाता है। बात करें दामाद की तो, भारतीय संस्कृति में दामाद को बहुत महत्वपूर्ण स्थान मिला हुआ है। दामाद के घर आने पर उसकी खातिरदारी की जाती है। कोशिश की जाती है कि दामाद की खातिरदारी में कोई कमी न रह जाए। बात करें बॉलीवुड की तो, बॉलीवुड में कुछ ऐसे अभिनेता मौजूद हैं जो सबसे अमीर घरानों के दामाद बने हैं। इन सभी एक्टर्स ने अपने मनमर्जी से अपने साथी का चुनाव किया और आज सबसे अमीर घराने के दामाद बन बैठे। ऐसा नहीं है कि ये स्टार्स पहले से कम फेमस थे।

जिन सितारों की बात करने जा रहे हैं वह बहुत पहले से ही फेमस हैं और दुनियाभर के लोग उन्हें पहचानते हैं। इनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है लेकिन इन घरानों के दामाद बनकर उनकी लाइफ पहले से और भी ज्यादा बेहतर हो गयी है। इन घरानों से अपना नाम जोड़कर इनकी शान-शौकत और भी ज्यादा बढ़ गयी है। आज के इस पोस्ट में हम ऐसे ही कुछ अभिनेताओं के बारे में बात करेंगे। आईये जानते हैं बॉलीवुड के उन अभिनेताओं के बारे में जो आज एक अमीर घराने के दामाद हैं।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी की है। राजेश खन्ना हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार माने जाते थे और अक्षय कुमार उनके दामाद हैं। बता दें अक्षय ट्विंकल की शादी 17 जनवरी साल 2001 में हुई थी। आज दोनों बॉलीवुड के सबसे आइडियल कपल माने जाते हैं।

धनुष और ऐश्वर्या 

साउथ के सुपरस्टार धनुष साउथ के पहले सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद हैं। धनुष को ‘कोलावरी डी’ गाने के बाद दुनियाभर के लोग पहचानने लगे थे। उसके बाद फिल्म ‘रांझना’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। उन्होंने साल 2004 में रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी।

शर्मन जोशी और प्रेरणा

शर्मन जोशी अपने ज़माने के मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं। थ्री इडियट्स और गोलमाल में काम करने के बाद उनका नाम सफल अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हो गया है। साल 2000 में शर्मन जोशी ने प्रेरणा चोपड़ा से शादी की थी।

कुणाल कपूर और नैना

ये नाम शायद आपके लिए चौंकाने वाला हो सकता है। रंग दे बसंती में अपने शानदार अभिनय से कुणाल सबका दिल जीत चुके हैं। बता दें कि शादी के बाद कुणाल एक बड़े घराने के दामाद बन गए हैं। उन्होंने महानायक अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना से शादी रचाई है। वह अजिताभ बच्चन के दामाद हैं।

अजय देवगन और काजोल 

अजय देवगन को लोग एक्शन हीरो के रूप में ज्यादा पहचानते हैं। सिर्फ एक्शन ही नहीं उन्हें कॉमेडी में भी महारथ हासिल है। बता दें अजय देवगन ने साल 1999 में काजोल से शादी कर ली और अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री तनुजा के दामाद बन गए। आज दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में सुपरहिट है।

कुणाल खेमू और सोहा अली खान

कुणाल खेमू और सोहा अली खान की शादी साल 2015 में हुई थी। सोहा अली खान पटौदी खानदान की बेटी हैं ऐसे में सोहा से शादी करना कुणाल खेमू के लिए किसी जैकपॉट से कम नहीं था। फ़िलहाल दोनों की एक प्यारी सी बेटी हैं जिनका नाम इनाया है। सोहा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ तस्वीरेंडालती रहती हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments