Sunday, August 14, 2022
HomeHindiकमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' से पहले भी इन फिल्मो में...

कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ से पहले भी इन फिल्मो में हादसों ने ली लोगो की जान!

कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग के दौरान क्रेन गिरने से 3 असिस्टेंट डायरेक्टर की मौत हो गई, जबकि 10 लोग जख्मी हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर है। हादसा बुधवार रात 9.30 बजे हुआ। उस वक्त चेन्नई के पास ईवीपी फिल्म सिटी में एक सीन की शूटिंग हो रही थी। इस हादसे में मधु (डायरेक्टर के पर्सनल डायरेक्टर), कृष्णा (असिस्टेंट डायरेक्टर) और चंद्रन (स्टाफर ) की जान चली गई।

आपको बता दे की ये पहली बार नहीं है की किसी फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान हादसा हुआ हो और इस हादसे में किसी की जान तक चली गई हो इससे पहले भी फिल्म की शूटिंग के दौरान हादसे में जान जा चुकी हैं। आईये जानते है इन फिल्मो के बारे में
  संजय लीला भंसाली

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की चर्चित फिल्म ‘पद्मावत’ के सेट पर हादसा हो चुका है। फिल्म सेट पर शूटिंग के दौरान एक कर्मचारी की ऊंचाई से गिरने से मौत हो गई थी। साथ ही इस फिल्म की कहानी  को लेकर काफी विवाद भी हुआ था।
सुपरस्टार रजनीकांत

साउथ फिल्मो के भगवान माने जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ के सेट पर भी एक क्रू मेंबर को अपनीजान से हाथ धोना पड़ा था। बता दे की चेन्नई में फिल्म सेट पर एक वर्कर का पैर बिजली की तार पर पड़ने से करंट लग गया और उसकी मौत हो गई थी।
शाहिद कपूर

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं, फिल्म के साथ एक बुरा हादसा भी जुड़ा है। उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग के दौरान एक क्रू मेंबर की मौत हो गई थी। बता दे की जेनरेटर ऑपरेटर की पानी के लेवल को जांचने के दौरान पंखें में मफलर फंस जाने से मौत हो गई।
अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्रॉडक्शन हाउस की फिल्म ‘परी’ की शूटिंग के दौरान एक लाइटमैन की करंट लगने से मौत हो गई थी। यह घटना उस समय हुई जब फिल्म की शूटिंग वेस्ट बंगाल में हो रही थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments