Thursday, August 4, 2022
HomeHindi'इंडियन आइडल'11 के विजेता सनी ने किया खुलासा, इस कारण नहीं हुई...

‘इंडियन आइडल’11 के विजेता सनी ने किया खुलासा, इस कारण नहीं हुई नेहा और आदित्य की शादी!

दोस्तों टीवी जगत के डांस रियलिटी ‘इंडियन आइडल’ सीजन 11 का ख़िताब शो के सबसे चर्ची कंटेस्टेंट सनी हिंदुस्तानी के नाम रहा है, इस सीज़न में सन्नी आखिर तक सबके फेवरेट बने रहे है और चर्चाओं में बने रहे है। इस सीज़न में कंटेस्टेंट एक साथ ही शो की जज नेहा कक्कर और शो के होस्ट आदित्य नारायण की शादी की भी खूब चर्चा रही हैं। शो में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की तैयारियां हुईं। यहां तक दोनों परिवार के लोग एक दूसरे से मिले भी लेकिन आखिर में दोनों की शादी नहीं हो पाई।

बता दे की इन दोनों की शादी को लेकर अब इस शो के विजेता सनी हिंदुस्तानी ने बड़ा खुलासा किया है। सनी हिंदुस्तानी ने शो जीतने के बाद पहला इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में सनी ने नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी टूटने की असली वजह बताई। सनी हिंदुस्तानी ने कहा- ‘जब कंटेस्टेंट्स को नेहा-आदित्य की शादी के बारे में खबर मिली तो सब लोग खुश हो गए थे। शादी के लिए हम लोगों ने कपड़े भी खरीद लिए थे। यहां तक कि स्टेज पर बारात लेकर भी पहुंच गए थे।’

सनी ने आगे कहा- ‘हम में से किसी ने ये नहीं सोचा कि, लड़का-लड़की शादी के लिए हां बोलेंगे या नहीं। नेहा दी ने आदित्य के साथ शादी का प्रपोजल स्वीकार नहीं किया और इसी वजह से शादी नहीं हो पाई।’ ‘इंडियन आइडल’ सीजन 11 का ग्रैंड फिनाले 24 फरवरी को था। विजेता सनी को 25 लाख रुपये के चेक के अलावा एक नई कार टाटा अल्ट्रॉज और टीसीरीज की आगामी फिल्म में एक गाने के अनुबंध से सम्मानित किया गया था।

साथ ही पहले उपविजेता रोहित राउत जिन्होंने कड़ी प्रतिस्पर्धा दी थी, उनमें से प्रत्येक को 5 लाख रुपये के चेक से सम्मानित किया गया था। दूसरी रनर अप अंकोना मुखर्जी को 5 लाख रूपये एक चेक दिया गया था। तीसरे और चौथे रनर अप, रिधम और एड्रिज में से प्रत्येक को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ओर से 3 लाख रुपये का चेक से सम्मानित किया गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments