जैकलीन फर्नांडीज को लेकर उनके माता-पिता क्यों हैं परेशान, एक्ट्रेस बोलीं- मेरे पेरेंट्स चाहते हैं कि मैं उनके साथ बहरीन में रहूं!

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भारत में महामारी के बीच अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम करने में बिजी हैं।  श्रीलंका की रहने वाली हैं। उनके पेरेंट्स बहरीन में रहते हैं। जैकलीन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके पेरेंट्स उनके बारे में परेशान हैं और चाहते हैं कि जैकलीन उनके साथ बहरीन में ही रहें।

जैकलीन ने एक प्रमुख अखबार के साथ किये इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे माता-पिता मेरे लिए चिंतित हैं और चाहते है कि मैं उनके साथ बहरीन में रहूं। मुझे लगता है कि 2020 में, वायरस के प्रकोप ने सभी को झकझोर दिया है। इस बार, जबकि हम दूसरी लहर के लिए तैयार नहीं थे, तब लोग बड़ी संख्या में संकट में पड़े लोगों की सक्रिय रूप से मदद करने के लिए सामने आ रहे है।’

YOLO की फाउंडर आगे कहती हैं, ‘श्रीलंका से मेरे मित्र और मेरे माता-पिता, जो बहरीन में रहते हैं, समाचार देखते हैं और जब वे भारत की स्थिति देखते हैं तो घबरा जाते हैं। मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं उनके साथ बहरीन में रहूं… यहाँ तक कि श्रीलंका से मेरे चाचा और चचेरे भाई मुझसे वहाँ आने और उनके साथ रहने के लिए कह रहे हैं। हालांकि, मैं यहां रहने और अपने काम को जारी रखने के लिए काफी इच्छुक हूं।’

जैकलीन इन दिनों काफी सोशल वर्क कर रही हैं। उन्होंने YOLO नामक अपनी खुद की फाउंडेशन शुरू की है, जहाँ विभिन्न गैर सरकारी संगठनों के साथ मिलकर काम किया जा रहा है और एक महीने में 1 लाख भोजन उपलब्ध करवाने, स्ट्रीट एनिमल्स को खाना खिलाने और लोगों को मास्क और सैनिटाइज़र दान करने का लक्ष्य रखा है। एक बार जब महामारी खत्म हो जाएगी तो यह फाउंडेशन अन्य मुद्दों से भी निपटने में मदद करेगा। अभिनेत्री इन दिनों खुद को फिट रखने में व्यस्त हैं, वह योगा प्रैक्टिस करती हैं और अपने प्रशंसकों के लिए नियमित पोस्ट करती रहती हैं। वर्क फ्रंट पर, उनके पास किक 2, भूत पुलिस, बच्चन पांडे और राम सेतु जैसे प्रोजेक्ट्स हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *