बड़े हादसे का शिकार होने से बचीं जैकलीन फर्नांडीज, पब्लिक के बीच मुंह छुपाते हुए आईं नजर!

0
153

दोस्तो बॉलीवुड फिल्म जगत की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस अपने लुक और फैशन को लेकर अक्सर खबरों में बनी रहती है। जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट कर फैन्स के बीच सुर्खियों में छाई रहती हैं। जैकलीन फर्नांडीज जिन्हें आखिरी बार सलमान खान स्टारर फिल्म रेस 3 में देखा गया था।

 हाल ही में जैकलीन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे वो अपना चेहरा छुपाती नजर आ रही हैं। बता दे की अभिनेत्री जैकलीन मुंबई के वर्सोवा में नजर आईं थी। हालांकि इस दौरान उनका चेहरा एक लाल रंग के कपड़े से ढका हुआ था। जिसकी वजह फोटोज वायरल होने के काफी देर बाद सामने आई।

बता दें कि इंस्टाग्राम पर विरल भियानी ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर क्यों जैकलीन अपना चेहरा छुपाए नजर आ रही थीं। विरल ने इंस्टाग्राम पर जैकलीन का वीडियो पोस्ट किया और साथ ही कैप्शन में बताया कि फिल्म के शूट के दौरान जैकलीन का वीआईपी बोट पलट गया। जिसके चलते जैकलीन को पब्लिक बोट में सफर करना पड़ा। 

बता दे कि अभिनेत्री ने पब्लिक बोट में सफर करने के लिए ने अपना चेहरा छुपा लिया था। ताकि किसी भी तरह की समस्या उन्हें और साथ ही बाकी लोगों को न हो। हाल ही में जैकलीन के इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हुए हैं। जिसके लिए उन्होंने अपने फैंस को शुक्रिया भी कहा था। बता दे की अभिनेत्री जैकलीन फिलहाल वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक फिल्म के शूट में बिजी हैं। वहीं खबरे है कि सलमान के साथ फिल्म किक 2 भी जल्द ही शुरू हो सकती है।