Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiबिल गेट्स की बड़ी बेटी की इस्लामिक रीति-रिवाज से हुई शादी, दूल्हा...

बिल गेट्स की बड़ी बेटी की इस्लामिक रीति-रिवाज से हुई शादी, दूल्हा बना मिस्र का करोड़पति बॉयफ्रेंड!

दोस्तों माइक्रोसॉफ्ट के सहसंस्थापक ने इस्लामिक रीति रिवाज से अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचाई है। उनकी शादी शनिवार को न्यूयॉर्क के वेस्टचेस्टर में 142 एकड़ में फैले गेट्स फैमिली फार्म में आयोजित की गई थी। जेनिफर गेट्स के बॉयफ्रेंड नायल नासर मिस्र मूल के अमेरिकी पेशेवर घुड़सवार हैं। इन दोनों ने पिछले साल सगाई की थी।

फॉक्स बिजनेस के मुताबिक, जेनिफर गेट्स और नायल नासर की शादी एक निजी मुस्लिम समारोह में हुई है। जेनिफर को शनिवार को अपने वेडिंग गाउन में ब्राइड्समेड्स के साथ पोज देते हुए भी देखा गया था। जेनिफर के लिए कस्टम-मेड वेडिंग ड्रेस डिजाइन करने वाली अमेरिकी फैशन डिजाइनर वेरा वैंग ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

वेरा वैंग की शेयर की गई तस्वीरों में जेनिफर को हाथीदांत से बनी लंबी आस्तीन वाली ए-लाइन हाउते गाउन पहने हुए देखा गया। कहा जाता है कि बिल गेट्स ने 2018 में अपनी बड़ी बेटी के स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से स्नातक होने के तुरंत बाद शादी वाली जगह को 15.82 मिलियन डॉलर में खरीदा था। सामने आई तस्वीरों से पता चला है कि शादी के लिए इस विशाल संपत्ति को खूबसूरत तरीके से सजाया गया था।

25 साल की जेनिफर और नायल नासर की शादी में बिल और मेलिंडा गेट्स के अलावा उनके भाई रोरी और बहन फोबे शामिल हुईं। इस शादी में बिल गेट्स की सौतेली मां मिमी गार्डनर गेट्स भी थीं। वांग ने शादी से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की, जिसपर रिप्लाई करते हुए जेनिफर ने लिखा कि मेरे दोनों ड्रेसेज किसी सपने से भी परे थे। आपको धन्यवाद।

वोग की रिपोर्ट के अनुसार, इस शादी की शुरुआत कातब अल किताब के साथ की थी, जो कि इस्लामी विवाह समारोह है। यह समारोह शुक्रवार को सिर्फ जेनिफर और नायल के नजदीकी रिश्तेदारों की मौजूदगी में आयोजित की गई थी। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इस शादी में गेट्स परिवार को कम से कम 2 मिलियन डॉलर खर्च करने की संभावना थी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments