Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiबिन ब्याही मां बनेगीं काजोल की बहन तनीषा! बोलीं-'शादी करना जरूरी नहीं'

बिन ब्याही मां बनेगीं काजोल की बहन तनीषा! बोलीं-‘शादी करना जरूरी नहीं’

दोस्तों ऐसे कई स्टार्स हैं जो अपने एग्स फ्रीज करवाने की बात कह चुकें हैं। एकता कपूर से लेकर मोना सिंह और राखी सावंत समेत कई स्टार्स हैं जिन्होंने अपनी जिंदगी में ये बड़ा कदम उठाने की बात कही। वही अब इनमे अभिनेत्री काजोल की बहन का नाम भी शामिल हो चूका है। काजोल की बहन एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने खुलासा किया है कि उन्होंने 39 साल की उम्र में अपने एग्स फ्रीज करवा दिए थे। तनीषा ने इस बात का खुलासा हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में किया है। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि वे इस प्रक्रिया से 33 साल की उम्र में ही गुजरना चाहती थीं, लेकिन तब डॉक्टर ने उनके स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें ऐसा न करने की सलाह दी थी। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें नहीं लगता कि औरत के जीवन में शादी करना और बच्चे पैदा करना जरुरी है।

बता दे की एक इंटरव्यू में तनीषा ने कहा-‘मैं 33 साल की उम्र में अपने एग्स फ्रीज करवाना चाहती थी। उस वक्त मैं अपनी डॉक्टर के पास गई। यह फनी है लेकिन उन्होंने उस वक्त मुझे ऐसा करने से मना कर दिया। उन्होंने बताया कि इससे मेरे शरीर पर असर पड़ सकता है। उन्होंने सलाह दी कि मुझे ऐसा तब करना चाहिए जब बेबी कंसीव करने की कोई होप न हो। यह पर्सनल चॉइस है और आज के समय में बच्चे न होने में कोई दिक्कत नहीं है। ‘

तनीषा ने आगे कहा-‘मेरी कोई संतान नहीं थी और ये सब बातें मेरे दिमाग में घूमती रहती थीं। लेकिन अंततः मार्गदर्शन मिलने के बाद मैंने अपने एग्स फ्रीज करवाने का निर्णय लिया। एक औरत के जीवन की सबसे बड़ी चाहत सिर्फ बच्चे होना ही नहीं है। जरूरी नहीं हैं कि हर औरत के बच्चे हों।

आपको को बता दे की तनीषा ने 2003 में रिलीज हुई ‘Sssshh…’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘नील ‘एन’ निक्की’, ‘सरकार’, ‘टैंगो चार्ली’ और ‘वन टू थ्री’ जैसी फिल्मों में काम किया। 2013 में उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस के 7वें सीजन में भाग लिया था। वे खतरों के खिलाड़ी के 7वें सीजन की प्रतियोगी भी रही थीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments