Saturday, August 6, 2022
HomeHindiसनी देओल के परिवार के पीछे पड़ा ये अभिनेता, कही ऐसी बात,...

सनी देओल के परिवार के पीछे पड़ा ये अभिनेता, कही ऐसी बात, आ सकता है सनी देओल को गुस्सा!

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और सांसद सनी देओल वेसे तो बहुत सीधे और सरल है लेकिन जब उनको गुस्सा आ जाता है तो वे बहुत ही खतरनाक हो जाते है। टेलीविजन शो आप की अदालत में एक बात सनी देओल ने बताया था कि फिल्म डर के शूटिंग के दौरान किस तरह गुस्से में आकर उन्होंने अपनी जींस की जेब फाड़ कर दी थी। ऐसे में अगर कोई देओल फैमिली के बारे में बुरा बोले तो सोचो सनी देओल पाजी उसका क्या करेंगे।

बता दे की अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास रिलीज हुई है। जो फिल्म जगत में कुछ खास कमाल नही दिखा पाई है,  इस फिल्म के रिलीज होने के बाद खुद को बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म क्रिटिक्स मानने वाले कमाल राशिद खान जिनको के.आर.के. के नाम से भी जाना जाता है, इस फिल्म की जमकर बुराई की थी और सनी देओल को एक बुरा डायरेक्टर कह दिया था।


बता दे की कमाल राशिद खान ने ट्वीट करके सनी देओल के बेटे करण देओल के बारे में लिखा था कि ‘आज मेरी मुलाकात करण देओल से एयरपोर्ट पर हुई लेकिन उन्होंने मुझे हैलो तक नहीं कहा। मैं उनसे उम्र में न सिर्फ बड़ा हूं बल्कि देश का नंबर 1 फिल्म समीक्षक भी हूं। इसका मतलब साफ यह है कि ये लड़का न सिर्फ एक्टिंग में कमजोर है बल्कि इसके अंदर एटीट्यूड की भी प्रॉब्लम है। ये लड़का कभी भी बॉलीवुड में सक्सेस हासिल नहीं कर पाएगा।’


इसके सैट ही सनी देओल और उनके बेटे करण देओल को निशाने पर लेने के बाद तैयार करने बॉबी देओल को भी नहीं छोड़ा। कुछ समय पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से उनकी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 से बॉबी देओल का पोस्टर रिलीज किया था। बॉबी देओल के पोस्टर को देखक केआरके ने लिखा कि ये लो जी, अब तो बॉबी देओल का पोस्टर भी आ गया। अब तो ‘हाउसफुल 4’ को भगवान भी फ्लॉप होने से नहीं बचा सकता। आज के वक्त में बॉबी भाई किसी भी फिल्म को डिजास्टर करने का अचूक हथियार हैं। अब ये देखना होगा की जब ये बात सनी पाजी के सामने आएगी तो उनको इस पर क्या रिएक्शन होता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments