Monday, August 8, 2022
HomeHindiफिल्म 'थलाइवी' से सामने आया कंगना का नई लुक, लग रही हैं...

फिल्म ‘थलाइवी’ से सामने आया कंगना का नई लुक, लग रही हैं जयललिता की हमशक्ल!

दोस्तों जानी मानी अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर बननेवाली बायोपिक शुरू से ही चर्चा में है। फिल्म ‘थलाइवी’ का हिस्सा बननेवाली बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। लोगों में इस फिल्म के प्रति एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि जयलिलता पर बन रही बायोपिक बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो।

हाल ही में फिल्म फिल्म ‘थलाइवी’ से कंगना का नया लुक सामने आया है जिस देख कर लोग हैरान है। इस बार उनका फोटो लोगों को तमिल फिल्म की मशहूर अभिनेत्री और पूर्व मुख्यमंत्री की याद ताजा करा रहा है। जयललिता के जन्मदिन पर कंगना की बहन रंगोली ने उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें कंगना का लुक जयललिता से हूबहू मैच करता हुआ दिखाई दे रहा है।

आपको बता दे की सामने आयी तस्वीर में अभिनेत्री कंगना साड़ी पहने हुए और माथे पर बिंदी लगाए हुए दिखाई दे रही हैं। दर्शकों को कंगना का ये लुक जयललिता के लुक के समान लग रहा। फोटो में कंगना अपने लुक के चलते पहचान में नजर नहीं आ रही हैं।  कंगना का मेकअप स्टाइल भी जयललिता के मेकअप से मिलता-जुलता है। रंगोली चंदेल कंगना रनौत का नया लुक शेयर करते हुए लिखती हैं कि कंगना, ‘थलाइवी’ के रूप में नजर आ रही हैं, बिना किसी प्रोस्थेटिक और स्पेशल इफेक्ट्स के। कंगना हू-ब-हू जया अम्मा की तरह दिखाई दे रही हैं। मेहनत रंग ला रही है और मेहनत से ही आप इस दुनिया में कुछ भी हासिल कर सकते हैं।

बता दे की फिल्म में कंगना के अलावा किरदार निभानेवालों में अरविंद स्वामी भी हैं। अरविंद स्वामी, जयललिता के राजनीतिक गुरू MGR की भूमिका में हैं साथ ही मलयालम-तमिल एक्ट्रेस पूर्णा भी फिल्म खास किरदार में नज़र आने वाली है। फिल्म तीन भाषाओं (हिंदी, तमिल, तेलुगू) में रिलीज होने वाली ‘थलाइवी’ का डायरेक्‍शन विजय कर रहे हैं। इसमें अरविंद स्‍वामी भी अहम रोल में हैं। फिल्‍म 26 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments