Breaking News

15 साल पहले अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर के सगाई टूटने का यह था असली कारण!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में सुपरस्टार सलमान खान और फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का ब्रेकअप की जितनी चर्चा हुई थी उतनी है चर्चा अभिनेता अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई टूटने की भी हुई थी। सगाई टूटने के बाद से दोनों ने एक-दूसरे को आज तक नजर अंदाज करते आ रहे है। बता दे की अभिनेता अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर के 15 साल पहले सगाई टूटने का असली आपके सामने आया है।

बता दे की साल 2002 में जया ने करिश्मा को अपनी होने वाली के रूप में इंट्रोड्यूस कर स्टेज पर बुलाया और उनके गाल पर Kiss भी किया। इस दौरान जहां करिश्मा के चेहरे पर मुस्कराहट और लज्जा दिखाई दे रही थी तो वहीं अभिषेक भी शर्माते नजर आए थे। वे और करिश्मा एक-दूसरे को चुपके-चुपके देख रहे थे। लेकिन नजर टकराते ही दोनों नजर झुका लेते थे।

बता दे की आज से 15 साल पहलेे अमिताभ बच्चन के 60 वें जन्मदिन के अवसर पर करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन के सगाई की घोसणा की गई थी। लेकिन लोगो को सबसे बड़ा झटका तब लगा ज़ब सगाई के ही दिन सगाई रोक देना पड़ा। सगाई टूटने का ज़ब असली कारण सामने आया। तब सब लोग हैरान रह गए। कई लोग इस बात से अनजान है की, राज कपूर के पोते निखिल नंदा की शादी अमिताभ बच्चन की बेटी स्वेता बच्चन से हुई थी। इसलिए दोनों परिवारों के बिच एक नजदीकी रिश्तेदारी निकल गई। करिश्मा और अभिषेक एक दूसरे को काफ़ी पसंद करते थे और प्यार भी करते थे। लेकिन रिस्तेदारी निकलने के कारण सगाई रोक देनी पड़ी।

एक इंटरव्यू मे जया बच्चन ने कहा था की, सगाई के लिए परिवार का कोई भी सदस्य जिम्मेदार नही है। यह फैसला खुद अभिषेक ने लिया था।सगाई टूटने के कारण दोनों जोड़ो का दिल टूट गया। दोनों अपनी अपनी जिंदगी मे आगे बढ़ गए। लेकिन करिश्मा की शादी खुशहाल नही रह पाई। और वहीं अभिसेक और ऐशवर्या की शादी अभी तक बिना बाधा के अभी तक चल रही है। बता दे की अभिषेक से शादी टूटने के बाद करिश्मा कपूर ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली। 0 अप्रैल, 2007 को अभिषेक ने ऐश्वर्या राय के साथ 7 फेरे लिए। अभिषेक अब 6 साल की बेटी आराध्या के पिता हैं। वहीं संजय कपूर से करिश्मा के दो बच्चे बेटी समायरा (13) व बेटा कियान (8) हैं।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.