कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा, बताया सारा और अनन्या पांडे से उनके अफेयर की सच्चाई!

दोस्तों बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता कार्तिक आर्यन पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। इनकी डेटिंग की शुरुआत हुई अभिनेत्री सारा अली खान के एक बयान से। असल में सारा ने काफी वक़्त पहले करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करन’ में कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने की बात कही थी। इस बयान के बाद से कार्तिक आर्यन ने खुलकर सारा के प्रपोजल को एक्सेप्ट किया और यहां तक कि करीना कपूर के रेडियो चैट शो में करीना से यहां तक कहा कि सैफ अली खान से मिलकर सारा का हाथ मांग लू।

एक तरफ जहां सारा और कार्तिक की रिलेशनशिप की खबरे सुर्खियां बटोर रही थीं वही इस बीच कार्तिक आर्यन का नाम उनकी पिछली फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ की को-स्टार अनन्या पांडे के साथ भी जुड़ा। इतना ही नहीं अनन्या और कार्तिक अपने अफेयर और रिलेशनशिप की खबर को हंसकर टालते रहे। कार्तिक से जुड़े सूत्रों की मानें तो कार्तिक और अनन्या की कैमेस्ट्री काफी अच्छी है। लेकिन अब फैंस के दिमाग यह उलझन जरूर है कि आखिर कार्तिक आर्यन सारा अली खान को डेट कर रहे हैं या फिर अनन्या पांडे के साथ रिलेशनशिप में है।


हाल ही में एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन से जब उनके अफेयर्स से जुड़ा सवाल किया तो जबाब में कार्तिक ने कहा कि असल में जब ‘कॉफी विद करन’ में सारा ने मेरे साथ डेट पर जाने की बात कही तो मैं कभी इस बात पर खुलकर रिएक्ट नहीं कर पाया। क्योंकि मैं हां कहता या ना कहता, दोनों ही सूरत में मीडिया अफेयर की खबरों पर मेरे रिएक्शन के लिए पीछे थी। इसलिए मैं सारा से जुड़े सवाल पर अक्सर बचता रहा।

बता दे की कार्तिक आगे बताया कि सारा के अलावा मेरा कई लड़कियों के साथ नाम जुड़ा, जबकि हकीकत तो यह है कि ऐसे ही मजाक-मजाक में मेरा नाम जुड़ता गया और अभी तक मेरा कोई अफेयर नहीं है। मैं एक्टर हूं और अपने प्रोफेशन के चलते अपने प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर्स से मिलता हूं। लेकिन जब फीमेल एक्टर्स से मिलता हूं तो मेरा नाम जुड़ जाता है। जबकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं होती। वैलंटाइंस डे 14 फरवरी आज रिलीज हुई फिल्म लव आजकल 2, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और रणदीप हुड्डा की फिल्म को मैं भी देखने गया। यह फिल्म 2009 में आई फिल्म लव आजकल का सीक्वल है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *