Saturday, July 2, 2022
HomeHindiकैटरीना कैफ और विक्की कौशल की 7-8-9 दिसंबर को होगा शादी समारोह...

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की 7-8-9 दिसंबर को होगा शादी समारोह , मेहमानों के लिए बुक हुए 45 होटल!

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भले अपनी शादी की ऑफिशियली घोषणा न करें, लेकिन दोनों की शादी को लेकर आने वाली खबरें ये कहती हैं कि खबर पक्की है। विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर अब एक नया अपडेट सामने आया है। इस अपडेट के बाद ये सवाल उठ रहा है कि आखिर क्यों विक्की कौशल की बहन ने ये कहा कि शादी की खबर सिर्फ अफवाह है? राजस्थान में दोनों शादी के बंधन में बंध रहे हैं और राजस्थान के सवाईमाधोपुर में शाही शादी के सभी इंतजाम पूरे हो गए हैं। आने वाले मेहमानों को कोई भी परेशानी न हो इसके लिए 8-10 नहीं बल्कि 45 होटल्स का इंतजाम किया गया है।

वेडिंग वेन्यू से लेकर मेहमानों के लिए होटल्स की बुकिंग तक काफी डिटेल्स मीडिया में आ चुकी हैं लेकिन अब ईटाइम्स की एक रिपोर्ट्स में रणथंभौर के सोर्सेज ने बताया गया है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के लिए 40 से ज्यादा होटल्स को बुक किया गया है। बताया जा रहा है कि 7 दिसंबर से यहां मेहमानों का आना-जाना शुरू हो जाएगा। कैटरीना और विक्की ये नहीं चाहते हैं कि शादी में किसी भी तरह की कोई दिक्कत हो, इसके एक से बढ़कर एक इंतजाम की व्यवस्था की गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान भी इस शादी में शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि 7-8 को नहीं लेकिन 9 दिसंबर को वह इस शादी में शामिल हो सकते हैं। हाल ही में गेस्ट की एक लिस्ट सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि शशांक खैतान, करण जौहर, फराह खान, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कबीर खान और अन्य बॉलीवुड के टॉप सेलेब्स के साथ क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी इस शादी में शामिल होंगी।

बताया जा रहा है कि रणथंभौर में होटल्स ज्यादा बड़े नहीं हैंय इसलिए कई बॉलीवुड सिलेब्स के रुकने के लिए 40 से ज्यादा होटल बुक किए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना और विक्की की टीमें उनकी एयर टिकट की बुकिंग और शादी में शामिल होने के लिए आने वाले सभी मेहमानों के लिए रहने का प्रबंध करने में व्यस्त हैं। रिपोर्ट के अनुसार विक्की-कैटरीना की शादी में करीब 200 मेहमान शामिल होने वाले हैं।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर एक्टर की कजिन सिस्टर डॉ. उपासना वोहरा ने चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने दो टूक कहा था कि दोनों की शादी को लेकर जो भी खबर आ रही है, वह सिर्फ और सिर्फ अफवाह है। भाई की शादी की खबरों पर उन्होंने कहा कि मीडिया में खबरें कि दिसंबर में दोनों शादी के बंधन में बंध रहे हैं। शादी तो फिलहाल नहीं हो रही ये सिर्फ और सिर्फ अफवाह है। उन्होंने कहा कि हाल ही में मेरी भैया से बात हुई हैं। अगर ऐसा कुछ होता तो मुझे जरूर बताते।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments