Saturday, August 6, 2022
HomeHindi'रामायण' के दोबारा प्रसारण पर विवादित ट्वीट कर ट्रोल हो रही थीं...

‘रामायण’ के दोबारा प्रसारण पर विवादित ट्वीट कर ट्रोल हो रही थीं कविता, अब बोलीं- ‘दोनों में…’

‘एफआईआर’ टीवी सीरियल की अभिनेत्री कविता कौशिक ने रामायण के दोबारा शुरू होने को लेकर विवादित ट्वीट किया था। इस ट्वीट में अभिनेत्री ने ‘रामायण’ की तुलना एडल्ट फिल्मों से कर दी थी। इस ट्वीट के वायरल होते ही कविता ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। अब अभिनेत्री ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

कविता ने ट्वीट किया था- ‘खुद तो पार्लियामेंट में एडल्ट फिल्में देखते हैं और हमको रामायण देखने को कह रहे हैं।’ कविता का ये ट्वीट ट्रोलर्स को पसंद नहीं आया और वो उन्हें ट्रोल करने लगे। अब अभिनेत्री ट्रोलर्स को उनके एक एक कमेंट पर मुंह तोड़ जवाब दे रही हैं।

एक यूजर ने कमेंट किया था- ‘क्या आपको पता भी है पार्लियामेंट और असेम्बली में अंतर?’। इसका जबाव देते हुए अभिनेत्री ने लिखा- ‘दोनों में नेता और लीडर्स ही बैठे हैं ना। या दूसरा कोई और स्कूल रिक्रिएशन है। ये सही सवाल है कृपया हसिएगा मत।’

एक और यूजर ने लिखा- ‘तुम भी घर में बैठकर एडल्ट देखो। कौन रोकता है तुम्हें? तुम क्या साबित करना चाहती हो।’ इसके जवाब में अभिनेत्री ने लिखा- ‘क्या तुम बेवकूफ हो जो तुम्हें समझ नहीं आ रहा। मेरी इस पर आपत्ति है कि ये वही नेता है तो काम के वक्त अपने फोन पर एडल्ट फिल्में देखते हैं। अब ये लोग पुराने सीरियल्स को दोबारा शुरू करने में लगे हुए हैं।’

अभिनेत्री ने आगे लिखा- ‘इस समय इन लोगों को लॉकडाउन के वक्त बेघर लोगों की मदद के लिए कुछ करना चाहिए। ये उनका काम है जिसके लिए उन्हें चुना गया है। मेरा काम नहीं है ये।’ आपको बता दें, 28 मार्च से ‘रामायण’ का प्रसारण दोबारा डीडी नेशनल पर शुरू हो गया है। कविता कौशिक का बयान इसी एलान के बाद आया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments