Monday, June 27, 2022
HomeHindiमशहूर अभिनेता किरण कुमार हुए कोरोना वायरस के शिकार, पिछले 10 दिन...

मशहूर अभिनेता किरण कुमार हुए कोरोना वायरस के शिकार, पिछले 10 दिन से हैं क्वॉरेंटाइन

भारत में फैले घातक कोरोना वायरस ने एक और नामचीन हस्ती को अपनी चपेट में ले लिया है। हिंदी फिल्मों और टीवी के वरिष्ठ कलाकार किरण कुमार अब इस जानलेवा वायरस के शिकार हो गए हैं। खबरों के अनुसार उन्होंने पिछले 10 दिनों से खुद को अपने घर में क्वॉरेंटाइन कर रखा है और इस खबर की पुष्टि उन्होंने खुद की है।

मीडिया खबरों के अनुसार, किरण कुमार बताते हैं कि उन्हें इस बीमारी के कोई भी लक्षण नजर नहीं आए थे। वह एकदम ठीक थे। उन्होंने बताया है कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई खांसी, बुखार, सांस लेने में कोई दिक्कत या फिर कोई दूसरे लक्षण नहीं थे। लेकिन जब उन्होंने अस्पताल में टेस्ट करवाया तो वह टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया। फिलहाल वह अपने घर में क्वॉरेंटाइन हैं। अब आगामी सोमवार या मंगलवार में उन्हें फिर से चेकअप की जरूरत पड़ेगी।

बता दें कि किरण कुमार को हिंदी सिनेमा में ‘तेजाब’ और ‘खुदा गवाह’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन नकारात्मक किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। इसके लिए उनकी खूब सराहना हुई थीं। वह हिंदी फिल्मों के जाने माने दिवंगत कलाकार जीवन कुमार के बेटे हैं। उन्होंने हिंदी की सैकड़ों फिल्मों में काम किया है और हिंदी के साथ भोजपुरी और गुजराती टीवी धारावाहिकों में भी खूब नजर आए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments