Breaking News

22 साल की उम्र मे 44 साल के अभिनेता से शादी और 12 साल तक खुद को लड़का समझती थी यह एक्ट्रेस!

दोस्तों 70 और 80 के दशक की कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी रही हैं, जो आज के मशहूर अभिनेत्रियों से ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस थी, और जो अपनी फ़िल्मी जीवन के साथ साथ निजी जीवन के लिए भी चर्चाओं में रही थी। आज एक ऐसी ही खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने रियल लाइफ के कारनामों की वजह से भी सुर्खियों में बनी रही थी।

आपको बता दे की जिस अभिनेत्री की यहाँ बात हो रही है वो है अपने ज़माने की खूबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्री सायरा बानो। जो  अपने खूबसूरती से लाखों दिलो पर राज कर चुकी है। बता दे की 23 अगस्त 1944 को जन्मी सायरा बानो 75 साल की हो चुकीं हैं। सायरा बनो ने साल 1961 में फिल्म ‘जंगली’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। और अपने इस पहली ही फिल्म से लाखों दिलो की धड़कन बन चुकीं थी।


आपको बता दे की बहुत ही कम उम्र में ही सायरा बानो ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था, सायरा बानो ने कई हिट फिल्मों में काम किया और सायरा ने 22 साल कि उम्र में 44 साल के अभिनेता दिलीप कुमार से साल 1966 में बिना किसी को बताए शादी अपना घर बसा लिया था।

खबर की माने तो, सायरा बानो ने अपने बचपन से जुड़े कुछ ऐसे राज के बारे में खुलासा किया था, जिसके बारे में शायद कोई जनता हो। सायरा ने बताया था कि, अपनी ज़िंदगी कि शुरुआती दौर में 12 साल तक खुद को लड़की नही बल्कि लड़को कि तरह समझती थी।  खबरों की माने तो सायरा के ज़्यादातर दोस्त लड़के ही थे, और उन्ही के साथ ज्यादा समय बिताया करती थी। इन दिनों दिलीप कुमार और सायरा दोनों बुढ़ापे की दहलीज पार कर चुके हैं। अल्जाइमर की बीमारी के चलते सायरा ही उनकी एकमात्र याददाश्त और सहारा है। हर कहीं दोनों एक साथ आते-जाते हैं और एक-दूसरे का सहारा बने हुए हैं। कुछ पार्टियों और फिल्मी प्रीमियर के मौके पर वे नजर भी आते हैं।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.