Friday, July 1, 2022
HomeHindiरणबीर-आलिया का नहीं था अभी शादी कोई प्लान, जानिए किस वजह से...

रणबीर-आलिया का नहीं था अभी शादी कोई प्लान, जानिए किस वजह से इस जोड़ी ने हुई चट मंगनी पट ब्याह!

दोस्तों बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले 5 सालों से एक डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों 14 अप्रैल को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी में परिवार के सदस्यों और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। कपल ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा था। फेरों के बाद 7 बजे के बाद दोनों की शादी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी और कपल ने भी अपनी ब्यूटिफूल एपियरेंस मीडिया को दी।

दोनों को सेलेब्स के अलावा फैंस के और से बधाई संदेश मिल रहे हैं। वहीं दोनों की शादी के कई ऐसी बातें जो काफी चौंका देने वाली हैं और अब एक-एक करके बाहर आ रही है। सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि दोनों की शादी से 10 दिन पहले दोनों की शादी का कोई प्लान ही नहीं थी। अचानक ही दोनों की चट मंगनी पट ब्याह होगा। इस बता को खुलासा रणबीर की मां नीतू कपूर के कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह ने किया है।

दोनों के प्यार की स्टोरी साल 2017 से शुरू हुई थी, जब दोनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त थे। तब से ही दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों के फैंस इनकी शादी का वेट कर रहे थे। दोनों की शादी की प्लानिंग कई बार हुई, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से टल गई। इसके बाद दोनों कपल्स के साथ-साथ फैंस को भी शादी का लंबा इंतजार करना पड़ा, जो अब जाकर खत्म हुआ है। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी के लिए 14 अप्रैल की डेट फिक्स नहीं हुई थी। इतना ही नहीं शादी के कुछ समय पहले तक दोनों की शादी का कोई प्लान भी नहीं बना था।

नीतू कपूर के कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह उर्फ मास्टरजी ने इस बारे में बताया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 10 दिनों से भी कम समय में तय की गई थी। इतने दिनों में ही सारी तैयारियां की गईं। बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में लड़के वालों की तरफ से मां नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी, शम्मी कपूर की पत्नी नीला कपूर और कई लोग शामिल थे। वहीं लड़की वालों की ओर से आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट, पिता महेश भट्ट और बहन पूजा भट्ट मौजूद थीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments