Breaking News

लता मंगेशकर चेक अप के बाद घर वापस लौटीं, साँस लेने में तकलीफ के चलते हुई थीं भर्ती!

बॉलीवुड फिल्म जगत की सुर कोकिला लता मंगेशकर को सोमवार तड़के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि उन्होंने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि 28 सितंबर को 90 वर्ष की हुईं गायिका को अस्पताल से चेकअप के बाद उनकी स्थिति सामान्य बतायी जा रही है। लता मंगेशकर की टीम ने कंफर्म किया कि अब वो ठीक हैं और घर वापस आ गईं हैं। उनकी टीम ने बताया कि लता मंगेशकर को सीने में संक्रमण था इसलिए उन्हें आज ब्रीच कैंडी अस्पताल, मुंबई ले जाया गया था। रूटीन चेकअप के बाद अब वह अपने घर वापस आ गई है।

आपको बा दे की 90 साल की हो चुकी लता मंगेशकर ने केवल हिंदी भाषा में 1,000 से ज्यादा गीतों को अपनी आवाज देने वालीं मंगेशकर को 2001 में देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान, भारत रत्न से सम्मानित किया गया था। बता दे की हाल ही में लता जी ने पद्मिनी की आने वाली फिल्म पानीपत का फोटो शेयर कर शुभकामनांए दी थी।

 बता दे की पद्मिनी कोल्‍हापुरे इस फिल्‍म में गोपिका बाई का किरदार निभा रही हैं। अब स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर ने पद्मिनी और फिल्‍म की टीम को शुभकामनांए दी है। लता मंगेशकर ने ट्वीट किया,’ नमस्‍कार। मेरी भांजी पद्मिनी कोल्‍हापुरी एक बहुत अच्‍छी कलाकार है और अब वो पानीपत इस फिल्‍म में गोपिका बाई का किरदार निभा रही हैं। मैं पद्मिनी को आशीर्वाद देती हूं और आशुतोष और उनकी टीम को शुभकामनायें देती हूं।’

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.