बिग बॉस 13 में हुई सारी हदे पार, मधुरिमा ने विशाल की चप्पल से की पिटाई!

दोस्तों टीवी के विवादित शो बिग बॉस सीजन 13 में धमाकेदार ट्विस्ट के साथ साथ कई विवाद भी देखने को मिल रहे है। बिग बॉस 13 में एग्रेशन-लड़ाई और हिंसा की सारी हदें पार हो गई हैं। अपकमिंग एपिसोड में थप्पड़ और चप्पल से पीटने की आवाज सुनने को मिलाने वाली है। शो मेकर्स ने अगले एपिसोड से जुड़ा प्रीकेप भी शेयर किया, जिसमें मधुरिमा तुली अपना आपा खोती हुई नजर आ रही हैं।

बता दे की आने वाले एपिसोड में दर्शकों को बिग बॉस हाउस में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा पिछले दिनों गुस्से में माहिरा ने पारस को थप्पड़ मारा था। सोमवार के एपिसोड में शहनाज सिद्धार्थ को थप्पड़ मारेंगी, वहीं मधुरिमा विशाल आदित्य सिंह को चप्पल से पीटती हुई नजर आएंगी।

प्रोमो में दिखाया गया है कि विशाल-मधुरिमा के बीच जबरदस्त झगड़ा होता है, विशाल मधुरिमा के लिए कमेंट करते हुए कहते हैं कि तू थूकने के भी लायक नहीं हैं। विशाल के कमेंट से तिलमिलाई मधुरिमा उन्हें चप्पल से दो बार मारती हैं। नेशनल टेलीविजन पर इस कदर हुई बेइज्जती से विशाल का पारा सातवें आसमान पर चला जाता है। बात बढ़ने पर विशाल और मधुरिमा को बिग बॉस कंफेशन रूम में बुलाते हैं।


बता दे की प्रोमो देखने को मिला है की बात बढ़ने पर विशाल और मधुरिमा को बिग बॉस कंफेशन रूम में बुलाते हैं। बता दे की विशाल कन्फेशन रुम में जाकर शो मेकर्स से मांग करते है कि उन्हें या फिर मधुरिमा में से किसी एक को ही इस घर में रखा जाए। दोनों को फिर बिग बॉस बुलाते हैं और घर में शांति से रहने को कहते हैं। बाद में अचानक से बिग बॉस पूछते हैं कि दोनों में से कौन घर छोड़कर जाना चाहता है। गुस्‍से में उठकर विशाल फिर गार्डन की तरफ चला जाता है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *