बचपन में यौन शोषण का शिकार हुई थीं मधुरिमा, तानो के कारण रश्मि ने खा लिया था जहर!

इस वीकेंड पर बिग बॉस के घर में फिल्म छपाक की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची। दीपिका पादुकोण , विक्रांत मैसी के साथ लक्ष्मी अग्रवाल ने बिग बॉस के घर में पहुंचकर घर के सदस्यों से भी मुलाकात की। लक्ष्मी ने अजब अपनी दर्दनाक कहानी घर के सदस्यों के साथ शेयर की तब सभी भावुक हो गए थे। शो में लक्ष्मी ने कंटेस्टेंट्स को अपने एसिड अटैक से लेकर जीवन के संघर्षों के बारे में बताया, जिसे सुनकर सभी घरवालों की आंखें नम हो गईं।

इसके साथ ही लक्ष्मी ने टेस्टेंट्स के साथ मुंह दिखाई टास्क किया, जिसमें सभी घरवालों को अपनी जिंदगी के कड़वे सच के बारे में बात करनी थी। टास्क में मधुरिमा ने अपने बचपन की एक शॉकिंग घटना सुनाई। उन्होंने बताया कि वे बचपन में छेड़छाड़ और उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं। मधुरिमा ने कहा कि उनके ट्यूशन टीचर से गलत तरीके से टच करने की कोशिश करता था। मधुरिमा ने कहा कि उस दौरान मेरा भाई साथ होता था जिस वजह से ट्यूशन टीचर अपने इरादों में कामयाब नहीं हो पाता था।


इस दौरान गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। आरती ने बताया कि जब वो 13 साल की थीं तब उन्हें घर के एक कमरे में बंद करके लगभग दुष्कर्म की कोशिश की गई थी। उनके घर के नौकर ने दुष्कर्म की कोशिश की थी। अपनी जान बचानेे के लिए आरती घर की छत से कूद गई थीं।

इस टास्क में शो की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने भी अपने जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से बयां किए। रश्मि ने बताया कि बचपन में उन्हें लड़की होने पर उनके घर से ही काफी ताने मिलते थे। रश्मि ने कहा कि उनके पैदा होने पर उनकी मां को लोग काफी सुनाया करते थे, क्योंकि वो बहुत गरीब फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। रश्मि ने ये भी कहा कि उनके पापा नहीं थे या होकर भी नहीं थे, क्योंकि उनके पापा के साथ उनकी मां की आपस में कभी बनी नहीं।

रश्मि ने कहा कि बचपन में लोग उन्हें मनहूस कहते थे।रश्मि ने कहा कि उस वक्त उन्होंने एक गलती की थी कि उन्होंने जहर खा लिया था, क्योंकि उस समय उन्हें अपनी वैल्यू नहीं पता थी। उन्हें बस इतना पता था कि वो लड़की हैं और वो बोझ हैं। रश्मि ने ये भी बताया कि उन्हें उस समय लगा था कि लड़की होना एक बहुत बड़ा पाप है। रश्मि ने जहर खाने के कुछ घंटे के बाद अपनी मासी को बताया कि उन्होंने जहर खा लिया है। उसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। रश्मि, मधुरिमा और आरती सिंह के अलावा विशाल ने भी अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *