Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiअर्जुन कपूर से भी ज्यादा अमीर है मलाइका अरोड़ा, कमाती है 100...

अर्जुन कपूर से भी ज्यादा अमीर है मलाइका अरोड़ा, कमाती है 100 करोड़ हर साल, जाने कैसे!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपनी पहचान बॉलीवुड एक्ट्रेस के अलावा डांसर के तौर पर भी बनाई है। वह कई टीवी शोज में जज की भूमिका में नजर आती हैं।इसके अलावा उनके स्टाइल की दुनिया दीवानी है।फैशन के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है और वह अपने फैशनेबल अंदाज से सबके छक्के छुड़ाती नजर आती हैं। बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की चर्चित जोड़ी मलाइका और अर्जुन कपूर जो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं और उनकी लव लाइफ बहुत अच्छी चल रही है। पति अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रहने लगी और उनके रिश्ते को पांच साल हो चुके हैं। काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन पहले अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कुछ बात नहीं की लेकिन अपने रिश्ते को नाम दिया है दोनों एक दूसरे को कई वर्षों से डेट कर रहे हैं। एक दूसरे के साथ साथ हैं। पति अरबाज खान से तला’क लेने के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ ही रह रहे हैं।

अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से उम्र में काफी छोटे है। अर्जुन कपूर उम्र के साथ-साथ पैसों के मामले में मलाइका अरोड़ा से पीछे हैं। यहाँ तक मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से काफी अधिक पैसा कमाती हैं और वह 1 साल में करीबन 100 करोड़ रुपए कमा लेती है। मलाइका अरोड़ा बेशक की फिल्मों में काम नहीं करती है। लेकिन इन्होंने खुदा का एक बड़ा एंपायर खड़ा किया है। इतना ही नहीं ये अपने बेटे की परवरिश भी अकेले ही करती हैं और पैसों के लिए अपने पूर्व पति अरबाज पर निर्भर नहीं हैं। इन्होंने 11 मई 2017 को आधिकारिक रूप से अरबाज खान से तलाक लिया था।

मलाइका अरोड़ा जज के तौर पर काफी मशहूर हैं और वह कई शोज में जज के तौर पर आती हैं। वे शो को जज करने के लिए मोटी रकम चार्ज करते हैं। इसके अलावा वह 30 से ज्यादा ब्रैंड्स के लिए काम करती हैं। वहीं फिल्मों में एक आइटम सॉन्ग करने के लिए 1.50 करोड़ से ज्यादा चार्ज किए जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका की नेटवर्थ 100 करोड़ रुपये के करीब है।

वह फिल्मों में एक आइटम नंबर पर डांस करने के करीबन 1.75 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। इसके अलावा उन्हें नच बलिए, नच बलिए सीजन 2, जरा नचके दिखा, झलक दिखला जा जैसे रियलटी शो होस्ट करने की भी काफी मोटी रकम मिलती है। 47 साल की मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर इंटरव्यूअर की थी। क्लब एमटीवी जैसे कार्यक्रमों की मेजबानी भी करता था। इसके बाद वह साइरस ब्रोचा के साथ लव लाइन और स्टाइल चेक शो में भी नजर आ चुकी हैं। उन्हें पहचान 1998 की बॉलीवुड फिल्म दिल से… के गाने “छैय्या छैय्या” से मिली।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments