Thursday, June 23, 2022
HomeHindiईशा गुप्ता संग बोल्ड सीन पर मल्लिका शेरावत ने दिया बेबाक बयान,...

ईशा गुप्ता संग बोल्ड सीन पर मल्लिका शेरावत ने दिया बेबाक बयान, बोली पुरुष की तुलना में महिला से संग इंटिमेंट होना आसान!

दोस्तों बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत फिलहाल कम फिल्मो में नज़र आ रही है और अब तक एक्ट्रेस ने कई फिल्मो में बोल्ड सीन दिए है, हाल ही में अभिनेत्री बताया है कि ऑनस्क्रीन एक महिला संग इंटिमेट होना उनके लिए आसान रहा या फिर मुश्किल। बता दें कि ‘नकाब’ में मल्लिका ने ऐक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ इंटिमेट सीन किया है, जो बेहद चर्चा में हैं। इस सीन को लेकर मल्लिका ने कहा है कि एक पुरुष से ज्यादा महिला के साथ इंटिमेट होना ज्यादा आसान है।

मल्लिका शेरावत ने अपने करियर में काफी बोल्ड रोल किए। बल्कि उन्हें करियर में पहचान बोल्ड किरदार निभाकर ही मिली। फिल्म ‘ख्वाहिश’ में मल्लिका शेरावत ने मेल को-स्टार के साथ करीब 17 किसिंग सीन किए थे। ‘स्पॉटबॉय’ को दिए इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत से जब पूछा गया कि एक फीमेल के साथ इंटिमेट सीन करना कितना मुश्किल रहा, तो उन्होंने कहा, ‘यह बिल्कुल भी मुश्किल नहीं था। एक फीमेल के साथ इंटिमेट होने में उन्हें किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हुई। बल्कि यह एक पुरुष के साथ (ऑनस्क्रीन) इंटिमेट होने से भी ज्यादा आसान है।

बता दें कि ‘नकाब’ की कहानी एक हाई प्रोफाइल ऐक्ट्रेस के सूइसाइड की कहानी है, जिससे पूरे देश में हलचल मच जाती है। मल्लिका इस सीरीज में एकदम हटकर किरदार में नजर आ रही हैं। हाल ही मल्लिका शेरावत ने फिल्मों में दिए जाने वाले न्यूड सीन्स पर भी रिऐक्ट किया था। मल्लिका ने कहा था कि बोल्ड सीन्स के लिए हमेशा महिलाओं को टारगेट किया जाता है जबकि जो पुरुष ऐसे सीन करते हैं उन्हें बुरा नहीं माना जाता है। मल्लिका ने यह भी कहा था कि यही पित्रसत्तातमक सोच है। पुरुष के साथ कोई दिक्कत नहीं लेकिन महिलाओं को दोषी ठहराया जाता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments