Breaking News

धमाकेदार जीत के बाद टीम ने खिलाड़ियों ने होटल में 22 मॉडल के साथ की पार्टी !

दोस्तों इंग्लैंड की मशहूर फुटबॉल टीम मैनचेस्टर सिटी के प्लेयर्स ने शानदार जीत के बाद 22 इंस्टाग्राम मॉडलों के संग होटल में पार्टी की। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, खुद कई इटैलियन मॉडल्स ने होटल में पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। मॉडलों के साथ प्लेयर्स ने एक लग्जरी होटल और स्पा रिजॉर्ट में समय बिताया।

मैनचेस्टर सिटी की टीम ने एस्टन विला को 6-1 से मात दी थी। इसके बाद रविवार को प्लेयर्स ने क्नूट्सफोर्ड के मेर गोल्फ रिसॉर्ट में पार्टी की। ऐसा समझा जाता है कि टीम के मैनेजर पेप गौरडिओला ने पार्टी के लिए अनुमति दी थी, लेकिन संभवत: उन्हें मॉडल्स के आने की जानकारी नहीं थी।

खबरों की माने तो प्लेयर्स के लिए ये देरी से आयोजित की जा रही ‘क्रिसमस पार्टी’ थी। इस पार्टी के लिए कई महीने से प्लानिंग की गई थी। उसने कहा कि खिलाड़ियों के पार्टनर्स को ये जानकर हैरानी हुई होगी कि इन मॉडल्स को पार्टी में बुलाया गया था। कई मॉडल्स ने इंस्टाग्राम पर शराब की बोतल खोलते  तस्वीरें शेयर की हैं।

मॉडल्स पार्टी से पहले मैच देखने के लिए भी शहर में मौजूद थीं। वहीं पार्टी के बाद अगले दिन भी कई मॉडल्स शहर में रुकीं। पार्टी में शामिल होने वाली मॉडल्स इटली की थीं। इसको लेकर एक वेबसाइट का दावा किया है कि खिलाड़ियों को एन्टरटेन करने के लिए मॉडल्स को बुलाया गया। वहीं, मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब की ओर से आधिकारिक बयान अब तक नहीं आया है।लेकिन क्लब के एक सूत्र ने इससे इनकार किया है कि खिलाड़ियों ने मॉडल्स के साथ पार्टी की।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.