Breaking News

बॉबी देओल की शादी को हुए 23 साल, तान्या के साथ बहुत दिलचस्प है उनकी लव स्टोरी!

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सनी देओल के भाई और हीमैन अभिनेता धर्मेन्द्र के बेटे अभिनेता बॉबी देओल और तान्या की शादी को 23 साल हो गए हैं। 30 मई 1996 को दोनों की शादी हुई थी बॉबी देओल की वाइफ तान्या किसी हीरोइन से कम नहीं हैं। कुछ लोग तो बॉबी की वाइफ का नाम तक नहीं जानते होंगे। लेकिन बॉबी की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। बता दे की बॉबी देओल की पत्नी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं। बॉबी देओल ने तस्वीर शेयर कर तान्या को शादी की बधाई दी है।

आपको बता दे की अभिनेता बॉबी को पहली नजर में ही प्यार हो गया था। फिल्म ‘बरसात’ से बॉबी देओल ने बॉलीवुड में कदम रखा था।’बरसात’ को बॉक्स ऑफिस पर बढि़या रिस्पॉन्स मिला था, इसके साथ ही बॉबी रातोंरात स्टार बन गए। इन्हीं दिनों बॉबी की अपने हमसफर से मुलाकात हुई। बॉबी एक दिन मुंबई के एक इटेलियन रेस्तरां में बैठे हुए थे, तभी उनके सामने से एक बेहद खूबसूरत लड़की गुजरी।

इस लड़की को देखकर बॉबी के होश उड़ गए। इस लड़की का नाम था तान्या आहूजा । तान्या को देखते ही बॉबी अपना दिल दे बैठे। बॉबी ने तान्या के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के लिए अपने कई दोस्तों को लगा दिया। तान्या फाइनेंस कंपनी के मैनेजर देव आहूजा की बेटी थीं। तान्या काफी बड़े बिजनस घराने से ताल्लुक रखती हैं।

जानकारी मिलने के बाद बॉबी ने तान्या को फोन किया और बातों का सिलसिला शुरू हो गया। तान्या और बॉबी की शादी 30 मई 1996 में हुई थी। बॉबी देओल फिल्मों में रम गए और तान्या ने घर संभाल लिया। तान्या के दो बेटे आर्यमान और धरम हैं। तान्या का ‘द गुड अर्थ’ के नाम से खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस है। कई बॉलीवुड स्टार्स और बिजनसमैन उनके क्लाइंट हैं। तान्या बतौर डिजाइनर अपना काम बखूबी कर रही हैं। बॉबी देओल ने करियर में कई दौर देखे लेकिन उन्होंने कभी बॉबी को ना ताना दिया ना उनका  साथ छोड़ा। बता दें कि तान्या ने इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *