Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiमिस यूनिवर्स हरनाज संधू क्यों स्टेज पर करने लगीं बिल्ली की तरह...

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू क्यों स्टेज पर करने लगीं बिल्ली की तरह meow, ट्रोल हुए होस्ट स्टीव हार्वे!

दोस्तों मिस यूनिवर्स 2021 बनीं हरनाज संधू ट्रेंड कर रही हैं। उनकी स्टनिंग तस्वीरों से लेकर दमदार जवाबों के वीडियो वायरल हो रहे हैं। अब इस इवेंट के होस्ट स्टीव हार्वे भी चर्चा में आ गए हैं। उन्हें लोग ट्रोल कर रहे हैं। इसकी वजह भी काफी खास है, जिसे जानने के बाद शायद आप भी स्टीव को ट्रोल करे। हुआ ये था कि मिस यूनिवर्स 2021 इवेंट के दौरान स्टेज पर स्टीव ने हरनाज को बिल्ली की आवाज निकालने को कहा था।

स्टीव की इस बात ने उस वक्त हरनाज को भी चौंकाया था। स्टेज पर स्टीव ने हरनाज को कहा था- मैंने सुना है आप जानवरों की आवाजें अच्छी निकालती हो। स्टीव की इस बात ने उस वक्त हरनाज को भी चौंकाया था। स्टेज पर स्टीव ने हरनाज को कहा था- मैंने सुना है आप जानवरों की आवाजें अच्छी निकालती हो। अपना कोई बेस्ट हमें सुनाएं। स्टीव की बात सुनकर शॉक्ड हरनमज ने कहा- ओह माई गॉड स्टीव, मुझे उम्मीद नहीं थी मैं वर्ल्ड स्टेज पर ऐसा करूंगी। अब मुझे ये करना पड़ेगा। मेरे पास कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है।

इसके बाद हरनाज संधू ने बिल्ली की meow आवाज निकाली। इवेंट का ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यूजर्स स्टीव की जमकर क्लास लगा रहे हैं। स्टीव को लताड़ते हुए एक यूजर ने लिखा- ये क्या था? दूसरे कंटेस्टेंट्स से उनकी उपलब्धियों के बारे में पूछा गया और हरनाज से स्टेज पर बिल्ली की नकल करने को कहा। मैं ये जानना चाहती हूं कि किसने हरनाज के लिए ये सवाल लिखा था?

यूजर्स ने स्टीव के सवाल को स्टूपिड, बेहूदा बताया है। लोगों ने हरनाज की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने उस सिचुएशन को अच्छी तरह हैंडल किया हरनाज के स्पोर्टिंग स्प्रिट को सराहा है। 21 साल की हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर भारत का नाम रोशन किया है। ये टाइटल जीतने वाली हरनाज तीसरी इंडियन है। हरनाज से पहले मिस यूनिवर्स  का क्राउन सुष्मिता सेन और लारा दत्ता ने जीता था। हरनाज चंडीगढ़ से हैं। हरनाज को देश के नाम परचम लहराने के लिए जमकर सराहा जा रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments