Breaking News

बारिश में रो रहे बच्चों को देख खुद को रोक नहीं पाए रवि किशन, गाड़ी रोक मदद करने पहुंचे बच्चो के पास!

भोजपुरी अभिनेता व गोरखपुर से सांसद रवि किशन बारिश में भीग रहे स्कूली बच्चों की मदद करके चर्चा में आ गए हैं।जोरदार बारिश में वैन खराब होने से भीग रहे स्कूली बच्चों को देखकर भोजपुरी अभिनेता व गोरखपुर के सांसद रवि किशन भावुक हो गए। वे खुद को बच्चों तक जाने से रोक नहीं पाए। बच्चे भीगने के बाद रोने लगे थे।


बता दे की सांसद रवि किशन ने बच्चों को देखकर अपनी गाड़ी रुकवाई और फिर बच्चों के पास पहुंचकर उन्हें ढांढस बंधाया। बच्चों के साथ तब तक सड़क पर खड़े रहे, जब तक कि दूसरी गाड़ी का इंतजाम नहीं हुआ और बच्चे सकुशल अपने घर के लिए रवाना नहीं हो गए।खबरों की माने तो सांसद रवि किशन किसी काम से द्वारका आए थे। काम के बाद वह अपनी कार से संसद भवन जा रहे थे। रास्ते में भीग रहे बच्चों को रोते देख उन्होंने अपनी कार रुकवाई और बच्चों के पास पहुंचे।

खबरों की माने तो  सेक्टर आठ स्थित क्वींस वैली स्कूल के बच्चे छुट्टी होने के बाद वैन से घर जा रहे थे। स्कूल से थोड़ी ही दूर पर तेज बारिश होने लगी। इसी दौरान बच्चों की वैन अचानक बंद हो गई। बच्चे वैन में फंस गए। चालक के तमाम कोशिश के बाद भी वैन स्टार्ट नहीं हुआ। तब चालक ने बच्चों को दूसरी गाड़ी में बिठाने के लिए वैन से बाहर निकाला। वैन से निकलने के बाद बच्चे भींग गए और उनमें से कुछ रोने लगे।  बाद सांसद ने इस घटना को तस्वीर के साथ ट्वीट किया। तस्वीर में सांसद बच्चों के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। इस ट्वीट पर हजारों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और उनकी जमकर तारीफ की है। 

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.