Saturday, August 6, 2022
HomeHindiधोनी ने पार्थिव-पीयूष के साथ बाथरूम सजाई महफ़िल ,फर्श पर बैठकर सिंगर...

धोनी ने पार्थिव-पीयूष के साथ बाथरूम सजाई महफ़िल ,फर्श पर बैठकर सिंगर ने सुनाया गाना!

दोस्तों भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दुनिया के बेस्ट फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी काफी लम्बे समय से क्रिकेट टीम से दुरी बनाये हुए है लेकिन फिर भी वे किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते है, हाल ही में वे अपने वाइफ साक्षी के साथ हॉलिडे मनाते नज़र आये थे। जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी, हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वे बाथरूम में बेथ कर गाना सुन रहे है।

बता दे की पिछले कुछ वक्त में ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिनमें धोनी अपना सिंगिंग टैलेंट अपने फैन्स को दिखा रहे हैं। धोनी खुद तो गाते ही हैं और साथ ही अच्छा गाने वालों की कद्र भी काफी करते हैं। सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धोनी एक बाथरूम में बैठे हुए हैं और एक सिंगर के गाने को एन्ज्वॉय कर रहे हैं। इस वीडियो मे धोनी के साथ पीयूष चावला और पार्थिव पटेल भी नजर आ रहे हैं।

वीडियो में ईशान खान नाम का सिंगर 1964 में आई फिल्म ‘मिस्टर एक्स इन बॉम्बे’ का गाना ‘मेरे महबूब कयामत होगी’ गा रहा है। वीडियो में धोनी वॉश बेसिन के पास वाली जगह पर बैठे हुए हैं। वहीं यह सिंगर उनके सामने जमीन पर बैठा हुआ है। पार्थिव पटेल भी वहीं फर्श पर सिंगर के साथ बैठे हुए हैं। थोडी़ देर बार बाथरूम में पीयूष चावला भी आते हैं और वहीं फर्श पर बैठकर गाना सुनने लगते हैं।



बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के बाद धोनी ने कोई मैच नहीं खेला है। खबरे है की महेंद्र सिंह धोनी अब आईपीएल 2020 में क्रिकेट मैदान पर वापसी करेंगे। आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हो रहा है। आईपीएल के 13वें सीजन का ओपनिंग मैच रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस और महेंद्र सिंह की धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments