Breaking News

एमएस धोनी के घर कटी बिजली, साक्षी धोनी ने ट्वीट कर , लिखा- रांची में प्रतिदिन होता है ऐसा!

दोस्तों भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दुनिया के बेस्ट विकेट कीपर एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने एक ट्वीट किया, जो काफी वायरल हो रहा है। गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी ने बिजली कटौती को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने ट्विटर पर रांची में बिजली की परेशानी को उजाकर किया है।

आपको बता दें कि झारखंड में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री रघुवर दास प्रदेश में विकास कार्यों का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं, उसमें बिजली की आर्पूर्ति भी शामिल है। उनका एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा था- ‘2018 तक 24 x7 बिजली की व्यवस्था होगी।’ उनके इस दावे की पोल साक्षी धोनी ने खोल दी।

बिजली की कटौती से परेशान साक्षी धोनी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “रांची के लोग हर रोज बिजली कटौती का अनुभव करते हैं। रोज 4 से 7 घंटे बिजली जाती है। आज यानी 19 सिंतबर 2019 को पिछले 5 घंटे से बिजली नहीं है। बिजली न होने का का कोई कारण नहीं है, मौसम अच्छा है और कोई त्योहार नहीं है। आशा करती हूं कि संबंधित अथॉरिटी इस पर संज्ञान लेगी।” जिसकी के बाद यूजर ने कई तरह के कमेन्ट किये है।

साथ ही कुछ लोगों ने लोकर अखबार की उस कटिंग को कॉमेंट में शेयर किया, जिसमें बिजली कटौती की पूर्व सूचना दी गई थी। उसमें बताया गया था कि राजधानी के कई इलाकों में 4 घंटे बिजली बंद रखी जाएगी। इस दौरान मरम्मत का काम किया जाएगा। इस खबर में उन स्थानों का नाम भी बताया गया था, जहां बिजली कटौती होनी थी। साक्षी ने गुरुवार को शाम 4 बजे ट्वीट किया था, जिसे खबर लिखे जाने तक 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *