Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiधूमधाम से मनाया जाएगा मुकेश अंबानी के पोते पृथ्वी का पहला जन्मदिन,...

धूमधाम से मनाया जाएगा मुकेश अंबानी के पोते पृथ्वी का पहला जन्मदिन, 100 पंडित देंगे आशीर्वाद, ये बड़े सितारे होंगे शामिल!

दोस्तों एशिया के सबसे अमीर बिजनसमैन मुकेश अंबानी के पोते पृथ्‍वी आकाश अंबानी के पहले जन्‍मदिन के जश्‍न का। बिजनस टायकून ने इसके लिए न सिर्फ 100 पंडितों को न्‍योता भेजा है, बल्‍क‍ि बॉलिवुड से लेकर खेल की दुनिया तक के तमाम दिग्‍गज इस भव्‍य समारोह में श‍िरकत करने वाले हैं। आकाश अंबानी और श्‍लोका अंबानी के बेटे पृथ्‍वी के फर्स्‍ट बर्थडे का सेलिब्रेशन शनिवार होना है। शाम को इस समारोह का आयोजन जामनगर में होगा।

खबरे है की यहां 100 पंडित पृथ्‍वी को आशीर्वाद देने पहुंच रहे हैं। इसके अलावा बॉलिवुड से गेस्‍ट लिस्‍ट में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जैसे सितारे हैं, जबकि क्रिकेट की दुनिया के ‘भगवान’ सचिन तेंदुलकर भी इस जश्‍न में परिवार के साथ पहुंचेंगे। सभी मेहमानों को न्‍योते के साथ सेफ्टी प्रोटोकॉल की एक चिट्ठी थमाई गई है। समारोह में शामिल होने वाले सभी मेहमान के लिए कोविड का डबल वैक्‍स‍िनेशन अनिवार्य किया गया है।

आकाश अंबानी और श्‍लोका अंबानी के बेटे पृथ्‍वी के फर्स्‍ट बर्थडे का सेलिब्रेशन शनिवार होना है। शाम को इस समारोह का आयोजन जामनगर में होगा। यहां 100 पंडित पृथ्‍वी को आशीर्वाद देने पहुंच रहे हैं। इसके अलावा बॉलिवुड से गेस्‍ट लिस्‍ट में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जैसे सितारे हैं, जबकि सचिन तेंदुलकर भी इस जश्‍न में परिवार के साथ पहुंचेंगे। सभी मेहमानों को न्‍योते के साथ सेफ्टी प्रोटोकॉल की एक चिट्ठी थमाई गई है। समारोह में शामिल होने वाले सभी मेहमान के लिए कोविड का डबल वैक्‍स‍िनेशन अनिवार्य किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह पार्टी क्‍वॉरंटीन बायो बबल में होगी। बच्‍चों के खेलने के लिए खास तौर पर व्‍यवस्‍था की गई है। श्‍लोका अंबानी ने अपने नन्‍हें राजकुमार के लिए नीदरलैंड्स से ख‍िलौने मंगवाए हैं, जबकि इटली और थाईलैंड से इंटरनैशनल शेफ मेहमानों के लिए पकवान बनाएंगे। यही नहीं, सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि जामनगर के अनाथालयों में गिफ्ट्स और ख‍िलौने भेजे जाएंगे। इसके अलावा गांव वालों और अंबानी के फार्महाउस पर रहने वालों के लिए लिए भोजन भेजा जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments