Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiएनसीबी के फरार गवाह किरण गोसावी के खिलाफ कई शहरों में दर्ज...

एनसीबी के फरार गवाह किरण गोसावी के खिलाफ कई शहरों में दर्ज हैं धोखाधड़ी के केस, साथी हुआ गिरफ्तार!

दोस्तों मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में फरार गवाह किरण गोसावी की वजह से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की खासी किरकिरी हो रही है। ये वही शख्स है, जो गिरफ्तारी के दिन आर्यन को हाथ पकड़कर ले जाते हुए तस्वीरों में कैद हो गया था। इसके बाद से ही एनसीबी सवालों के घेरे में आ गई थी। अब पुणे पुलिस ने एनसीबी के उसी खास गवाह किरण गोसावी के एक मददगार को गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों ने एक शख्स को विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपये ठग लिए थे। ऐसा ही एक मामला पालघर में भी सामने आया है।

क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला किरण गोसावी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के लिए गले की फांस बन गया है। एनसीबी के विटनेस किरण गोसावी के खिलाफ पुणे और अन्य कुछ शहरों में धोखाधड़ी के मामले दर्ज हैं। इस वक्त वो फरार है। उसके साथी शेरबानों कुरैशी को पुणे पुलिस ने शेरबानो कुरैशी को मुंबई से गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, साल 2018 में किरण गोसावी और शेरबानो कुरैशी ने पुणे के चिन्मय देशमुख नाम के एक युवक को मलेशिया में नौकरी दिलाने का झांसा दिया था और इसी झांसे में लेकर उससे 3 लाख रुपये ठग लिए थे। 2018 में ही किरण गोसावी के खिलाफ पुणे के फरसखाना पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। इसी मामले में पुणे पुलिस ने शेरबानो कुरैशी को मुंबई से गिरफ्तार किया है।

एनसीबी के गवाह किरण गोसावी की तलाश में पुणे पुलिस की दो टीम लगातार छापेमारी कर रही हैं। किरण गोसावी की महाराष्ट्र के साथ-साथ अन्य राज्यों में भी तलाश की जा रही है। किरण गोसावी के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया है। इस नोटिस की वजह से देश के सभी एयरपोर्ट्स अलर्ट पर है और किरण गोसावी देश के बाहर नहीं जा सकता। उधर, महाराष्ट्र के पालघर में भी किरण गोसावी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक उसके खिलाफ पालघर के एढावन इलाके में रहने वाले दो युवाओ के साथ नौकरी के नाम पर धोखाधड़ी करने के आरोप में केलवे के सागरी पुलिस स्टेशन मे केस दर्ज हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी के गवाह किरण गोसावी पर दो युवाओं को विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर 1.5 लाख रुपये ठगने का आरोप है। पुलिस अब शिद्दत से एनसीबी के उस गवाह को तलाश कर रही है, जिस पर भरोसा कर एनसीबी ने आर्यन खान का हाथ उसके हाथ में पकड़ा दिया था। यही नहीं एनसीबी के दफ्तर में ही किरण गोसावी ने आर्यन के साथ सेल्फी भी ली थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments