पाकिस्तानी क्रिकेटर की दुल्हन बनेगी हरियाणा की बेटी शामिया, ऐसे तय हुआ रिश्ता!

 दोस्तों शोएब मलिक की तरह वह भी जल्द ही भारत के दामाद का तमगा हासिल कर सकते हैं। बताया गया है कि पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली हरियाणा के नूंह जिले की रहने वाली शामिया आरजू से शादी करेंगे।निकाह अगले माह यानी 20 अगस्त को होना है, ऐसे में शामिया की फैमिली इसकी तैयारियों में जुट गई है। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में जन्में हसन अली और नूंह के चंदेनी निवासी शामिया का निकाह दुबई के ऐटलांटिस पाम जुबेरा पार्क होटल में होना है।

बता दे की खिलाडी हसन अली ने भी इस खबर पर एक हद तक मुहर लगाते हुए कहा है कि बातचीत तो चल रही है, लेकिन अभी कुछ तय नहीं हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शामिया ने फरीदाबाद की मानव रचना यूनिवर्सिटी से बीटेक (ऐरोनेटिकल) की डिग्री ली है। वह अमीरात एयरलाइन में फ्लाइट इंजीनियर हैं। इससे पहले वह जेट एयरवेज में नौकरी कर कर चुकी हैं।


खबरों की माने तो नूंह जिले के चंदैनी गांव की रहने वाली शामिया के पिता लियाकत अली बीडीपीओ के पद से रिटायर हैं। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी का रिश्ता पारिवारिक लोगों के जरिए तय हुआ है। लियाकत के दादा और पाकिस्तान के पूर्व सांसद और पाकिस्तान रेलवे बोर्ड के चेयरमैन रहे सरदार तुफैल सगे भाई थे। भारत-पाकिस्तान बंटवारे के बाद तुफैल पाकिस्तान चले गए थे जबकि उनके दादा हिंदुस्तान में ही रह गए थे। पूर्व सांसद तुफैल का परिवार पाकिस्तान के कसूर जिला के कच्ची कोठी नईयाकी में रहता है। उनके जरिए ही हसन से शामिया का रिश्ता तय हुआ है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *