खून से सन्नी बाथटब में बैठी दिखीं परिणीति, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की रीमेक का सामने आया फर्स्ट लुक!

0
155

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट में ब‍िजी हैं। इस फिल्म की शूट‍िंग लंदन में हो रही है। परिणीति का नया प्रोजेक्ट हॉलीवुड फिल्म द गर्ल ऑन दि ट्रेन की हिंदी रीमेक है। पॉला हॉकिन्स के मशहूर उपन्यास ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ पर इसी नाम से बनी मशहूर अभिनेती एमिली ब्लंट की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

बता दे की फिल्म का पहला लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखकर रोंगटे खडे़ हो जाएंगे। इस फिल्म में लीड रोल कर रहीं परिणीति चोपड़ा के लुक का इसके निर्माताओं ने सोमवार को खुलासा किया। रिभु दासगुप्ता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म लेकर परिणीति लंबे अरसे से उत्साहित रही हैं। एमिली ब्लंट का ओरीजनल फिल्म में किरदार एक ऐसी महिला का है जो ज्यादातर नशे में रहती है और एक दिन एक लापता शख्स की तलाश में चल रही छानबीन का हिस्सा बन जाती है।

फिल्म के पहले लुक में परिणीति का एक लुक बाथ टब में खून से सराबोर बैठे होने का है जबकि दूसरे लुक में उनकी आंखों का काजल फैला हुआ दिख रहा है। इस लुक के बारे में परिणीति चोपड़ा कहती हैं, “’द गर्ल ऑन द ट्रेन’ शूट करते हुए मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं एक अनुशासित हॉस्टल में हूँ। आमतौर पर मैं अपने शूट के बाद दूसरा काम करना पसंद करती हूँ, लेकिन इस फिल्म के दौरान मैं हर दिन सेट पर वापस लौटने का इंतजार करती हूँ ।”

परिणीति इस फिल्म के अलावा सायना नेहवाल की बायोपिक में भी लीड रोल कर रही हैं। इसके अलावा परिणीति के पास साइना नेहवाल की बायोपिक भी है। इसके लिए भी परिणीति लंबे समय से ट्रेनिंग ले रही हैं ।  इसके अलावा वे फिल्म भुज: दि प्राइड ऑफ इंडिया में भी काम कर रही हैं।