Breaking News

एक्टर से कम फ़ीस मिलने पर परी ने रखी अपनी बात- बोली मुझे 5 लाख दिए तो उनको 1 करोड़!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में परिणीति के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। सिद्धार्थ और परिणीति फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में परिणीति ने फिल्म इंडस्ट्री में हीरो को ज्यादा और हीरोइन को कम फीस मिलने पर अपनी बात राखी। 

उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में एक्ट्रेस को कम फीस मिलती है। वहीं एक्टर को उसी फिल्म के लिए चार गुना ज्यादा पैसे दिए जाते हैं। परिणीति ने कहा, ‘मैंने अपनी फिल्म के हीरो के चेक देखे हैं। उन्हें हमसे चार गुना ज्यादा फीस मिलती है। मान लीजिए मुझे किसी फिल्म के 5 लाख रुपये मिल रहे हैं तो एक्टर को 1 करोड़ मिलते हैं। ये एक बहुत बड़ा फर्क है। तब मुझे पता चला कि इसी को पे पैरिटी कहते हैं। हमें समान फीस नहीं मिलती है।

पारी ने आगे बोला की  ‘हम अपने चेक की फीस को बढ़ाने के लिए फिर ऐड करते हैं। मुझे हमेशा लगता है कि मैं ज्यादा डिजर्व करती हूं इसलिए ऐड भी करती हूं। आपने देखा होगा कि एक्टर्स ज्यादा ऐड नहीं करते हैं। एक्ट्रेस करती हैं।’ ‘हम बहुत ज्यादा ब्यूटी ऐड, हेयर ऐड करते हैं। हमें लगता है कि ऐसा करके अपनी फीस बढ़ा सकते हैं।’ बता दे की अभिनेत्री परिणीति के समान फीस पर बयान देने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘परिणीति को अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा की पीआर टीम की जरूरत है।’

बता दें कि एक बार परिणीति ने फिल्म कंपैनियन से बात करते हुए कहा था कि उन्हें अपनी डेब्यू फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ के लिए 5 लाख रुपये फीस मिली थी । वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए 1.1 लाख रुपये फीस मिली थी । परिणीति हंसते हुए कहती हैं, ‘पहली बार लड़की काे लड़के से ज्यादा फीस मिली है।’ बता दे की जबरिया जोड़ी के बाद पारी जल्द सानिया नेहवाल की बायोपिक में नजर आएँगी। 

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *