‘साहो’ के मेकर्स ने टाला ‘मिशन मंगल’, ‘बाटला हाउस’ से क्लैश, आगे बढ़ी साहो की रिलीज डेट!

दोस्तों इस साल 15 अगस्त के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर 3 बड़ी फिल्मों का क्लैश होने की खबरे सामने आई है।   इनमें अक्षय कुमार की मिशन मंगल, जॉन अब्राहम की बाटला हाउस और प्रभास की एक्शन थ्रिलर साहो का नाम शामिल है। लेकन अब खबर आ रही है कि इस क्लैश से होने वाले नुकसान से बचने के लिए साहो के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है।

बता दे की साउथ फिल्म जगत के पोपुलर अभिनेता प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘साहो’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। पहले यह 15 अगस्त से सिनेमाघरों में लगने वाली थी। लेकिन अब चर्चा है कि इसे 30 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि अक्षय कुमार स्टारर ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम स्टारर ‘बाटला हाउस’ से टकराव से बचने के लिए ‘साहो’ के मेकर्स ने यह फैसला लिया। 

 साहो की रिलीज डेट मेकर्स ने आगे बढ़ा दी है। प्रभास की ये फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी। मिली जानकरी के अनुसार साहो में मेकर्स ने 15 अगस्त के बजाय 30 अगस्त को फिल्म रिलीज करने का निर्णय लिया है। वैसे आपको ये भी बता दें, इस खबर को लेकर किसी तरह की कोई पुष्टि साहो के मेकर्स ने नहीं की है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसको लेकर बड़ी घोषणा होगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार साहो अगर 15 अगस्त को रिलीज होती है तो इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर सीधा मुकाबला तेलुगु फिल्में शरवानंद स्टारर ‘रणरंगम’ और आदिवासी शेष की ‘एवरू’ से होगा। तो वहीँ बॉलीवुड में ‘साहो’ के सामने टक्कर में अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस से होगा। अगर बॉक्स ऑफिस पर ‘साहो उस दिन रिलीज होगी तो इसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर होगा।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *