Thursday, July 7, 2022
HomeHindiपुलिस के सामने फूट-फूटकर रोईं शिल्पा शेट्टी, पति-पत्नी में जमकर हुई बहसबाजी!

पुलिस के सामने फूट-फूटकर रोईं शिल्पा शेट्टी, पति-पत्नी में जमकर हुई बहसबाजी!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी फिल्म बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस ने  गिरफ्तार किया था। पति पर लगे आरोपों के बाद से ही शिल्पा को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। क्योंकि अभिनेत्री राज कुंद्रा के साथ कई कंपनियों में बिजनेस पार्टनर भी हैं। शिल्पा शेट्टी के नाम पर 23 कंपनियां हैं और उनके पति नौ कंपनियों के मालिक हैं। शुक्रवार को मुंबई क्राइम ब्रांच ने शिल्पा और राज के जुहू वाले घर पर छापा मारा, वहां पुलिस राज को भी अपने साथ लेकर गई थीं। इस दौरान शिल्पा शेट्टी और उनके पति में खूब बहसबाजी हुई।

खबरों की माने तो पुलिस ने वहां शिल्पा से भी लंबे समय तक पूछताछ की। अभिनेत्री ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था कि उन्हें हॉटशॉट एप के बारे में कुछ पता है। सूत्रों के अनुसार, पूछताछ के बाद शिल्पा घबरा गई थीं। और रोने लगी। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब पुलिस राज को लेकर उनके घर पहुंची तो दोनों पति-पत्नी में लंबे समय तक बहस हुई और उसके बाद शिल्पा खुद को रोक नहीं पाईं और वे पुलिस के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगी थीं। पुलिस को बयान दर्ज कराते वक्त भी शिल्पा काफी टूट चुकी थीं।

बता दे की अभिनेत्री शिल्पा से जब पूछताछ हुई तो उन्होंने कहा कि उनके पति राज ने कोई पोर्नोग्राफिक कंटेंट नहीं बनाया है। उस कंटेंट को एडल्ट नहीं इरोटिका जरूर कहा जा सकता है और इस तरह का कंटेंट तो वेब सीरिज के रूप में कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम शिल्पा शेट्टी के बैंक अकाउंट्स की भी जांच कर रही है क्योंकि शिल्पा वियान इंडस्ट्रीज की डायरेक्टर रह चुकी हैं और पिछले साल ही उन्होंने इस्तीफा दिया है। ऐसे में इंडस्ट्री से जुड़ी जानकारी जुटाने के लिए भी शिल्पा से दोबारा पूछताछ हो सकती है। जब से राज कुंद्रा की कस्टडी को आगे बढ़ाया गया है और शिल्पा से पूछताछ हुई है, पुलिस को संदेह है कि कंपनी के पैसों से कहीं शिल्पा को तो कोई लाभ नहीं हुआ है? इस मामले में वे कितनी शामिल हैं, मुंबई क्राइम ब्रांच इस बारे में पता लगाने में जुटी हुई हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments