Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiराज कुंद्रा ने डिलीट किए ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट, शिल्पा ने शेयर...

राज कुंद्रा ने डिलीट किए ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट, शिल्पा ने शेयर किया खास नोट!

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक किताब से कुछ ज्ञान की बातें शेयर की हैं। ये नोट शिल्पा के पति राज कुंद्रा के ट्विटर और इंस्टाग्राम से अपने अकाउंट डिलीट करने के बाद सामने आया है। शिल्पा द्वारा शेयर किए गए इस नोट में लिखा है, आपको अपनी सहूलियत के हिसाब से शहर छोड़ना पड़ता है और अंतर्ज्ञान के जंगल में जाना पड़ता है। आप वहां जो पाएंगे वो बेहतरीन होगा। वहां आपकी मुलाकात खुद से होगी।

इस नोट में आगे कम्फर्ट जोन की बात की गई है और लिखा है, हम कम्फर्ट में सुकून पाते हैं। हमें भले ही हमेशा अपनी जिंदगी से शिकायत हो, चीजें परफेक्ट ना हों लेकिन हम जानते हैं कि हम क्या हैं और किस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं और हम इस बात को लेकर ठीक महसूस करते हैं। क्या होगा जब हम अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलें? दूसरे देश में एक साल बिताने से हम अपने अंदर और दुनिया को देखने के नजरिए को बदल सकते हैं। हम एक ऐसे बदलाव की ओर आगे बढ़ सकते हैं जिसके बारे में हमने सोचा ना हो। मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलना चाहती हूं और देखना चाहती हूं कि आगे क्या होगा।

राज कुंद्रा जब से जेल से छूटे हैं, वो कहीं नजर नहीं आए हैं। 1 नंवबर को उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिए हैं। पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा को 2 महीने बाद 20 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी। पुलिस ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा, रेयान थोरपे समेत 11 लोगों को इस केस के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। राज पर पोर्न कारोबार में लिप्त होने के आरोप हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज के खिलाफ इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था। राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया था। राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने वहीं केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई। फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए गए थे और वी ट्रांसफर (ये एक फाइल ट्रांसफर सर्विस है) के जरिए उन्हें केनरिन को भेजा गया। ये कंपनी राज कुंद्रा ने ही बनाई और विदेश में रजिस्ट्रेशन करवाया ताकि भारत के साइबर लॉ से बच सकें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments