Wednesday, June 29, 2022
HomeHindiकपिल शर्मा शो में राज कुंद्रा ने साली शमिता शेट्टी को लेकर...

कपिल शर्मा शो में राज कुंद्रा ने साली शमिता शेट्टी को लेकर कहा था की , मैं नहीं चाहता इनकी शादी हो, शमिता का था ऐसा रिएक्शन!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्मो के मामले पुलिस की हिरासत में है, इस मामले के बाद से  राज कुंद्रा को लेकर कई बाते सामने आ रही है, बता दे की राज कुंद्रा एक बार द कपिल शर्मा शो में पत्नी शिल्पा शेट्टी और शाली अमिता शेट्टी के साथ बतौर गेस्ट पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों पर प्रकाश डाला। इसी दौरान राज ने खुलासा किया वो अपनी साली शमिता शेट्टी के साथ पार्टी किया करते थे।

बता दे की शमिता शेट्टी ने कपिल के शो में बताया कि जब राज और शिल्पा की शादी हुई थी तब मैं खुश थी लेकिन मैं एक महीने के लिए डिप्रेशन में चली गई थी क्योंकि जब शिल्पा घर पर होती थी तो हम सभी जानते हैं कि वो बहुत जोर-जोर से हंसती है। हम उसे मिस कर रहे थे। तभी राज कुंद्रा कहते हैं कि सिद्धू पाजी को ले जाओ अपने घर। राज कुंद्रा की इस बात को सुनकर वहां पर बैठे सभी लोग चौंक जाते हैं और हंसने लगते है।

ता दे की शमिता शेट्टी ने कहा कि मुझे इस बात को एक्सेप्ट करने में वक्त लगा कि अब इन दोनों की शादी हो गई है और वो घर से चली गई हैं। शमिता शेट्टी की बात सुनकर राज कुंद्रा कहते हैं कि शिल्पा से शादी के बाद मेरा बहुत फायदा हुआ। कपिल पूछते हैं कैसा फायदा। तो राज ने कहा कि मेरी शिल्पा से शादी हुई तो उस समय ये घरेलू थी, 7 बजे खाना खा लेती थी, 9 बजे के बाद बाहर नहीं जाती थी, बुक पढ़कर सो जाती थी।

कभी-कभी मुझे पार्टी करने का मन होता था तब मैं साली को फोन करता था। डार्लिंग इट्स फ्राइडे नाइट, लेट्स पार्टी। साली बोलती थी चलो, कभी मना नहीं करती। जब भी मुझे पार्टी करनी होती है तो साली की याद आती है, जब घर पर बुक पढ़नी होती है टीवी देखना होता है या कपिल शर्मा शो देखना होता है तो मैडम के साथ…मेरे पास टू इन वन हैं।राज कुंद्रा की बात सुनकर शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि राज के पास पैकेज डील है शेट्टी सिस्टर्स का। फिर राज शमिता की तरफ देखते हुए कहते हैं कि तभी मैं इसकी शादी पर ज्यादा जोर नहीं दे रहा। शमिता ये सुनकर कहती हैं कि आप कितने मतलबी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments