Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiबिग बॉस 15 में पति रितेश के साथ धमाका करेंगी राखी सावंत,...

बिग बॉस 15 में पति रितेश के साथ धमाका करेंगी राखी सावंत, कंगना रनौत और सलमान खान के सवाल पर ऐसे किया रिएक्ट!

दोस्तों बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार हैं, जो हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। राखी सावंत अक्सर अपने फोटोज- वीडियोज या फिर बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं राखी जल्दी ही सलमान खान   होस्टिड बिग बॉस 15 में पति रितेश के साथ बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री कर रही हैं। बिग बॉस के घर में जाने से पहले राखी सावंत ने हिंदुस्तान से खास बातचीत की और कंगना रनौत से लेकर सलमान खान और सिद्धार्थ शुक्ला तक से जुड़े सवालों के जवाब दिए।

बहुत ही कॉन्फिडेंट हूं, इस बार पूरे कपड़े मेरे साथ है, मेरा मेकअप मेरे पास है। मैंने एक ही दिन में लोखंडवाला में पांच लाख रुपये खर्च किए हैं। पिछली बार कपड़ों से लेकर मेकअप तक के लिए भीख मांगनी पड़ी थी मुझे, लेकिन इस बार बिग बॉस में मेरे 12 बैग्स जा रहे हैं। कॉन्फिडेंस बहुत है, बस लोगों का प्यार चाहिए ताकि मैं अंदर और धमाका कर सकूं। मेरा कोई गेम प्लान नहीं है, मैं हमेशा एक्शन पर रिएक्शन देती हूं। मैं चाणक्य नीति अपनाती हूं, मुझे पता लग जाता है कि सामने वाला इंसान क्या करने वाला है। मेरा सिक्स्थ सेंस बहुत तगड़ा है और मुझे डबल खुशी है क्योंकि मेरा पति मेरे साथ घर में जा रहा है। सबका इंतजार खत्म हुआ है अब।

बहुत जद्दोजहद करनी पड़ी, वो एक बिजनेसमैन है, एक लॉयर हैं एक इंजीनियर है, इतने बड़े ओहदे हैं उनके। आप खुद सोचिए उनका कोई अभी तक सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है। उनके पास न तो टाइम है और न ही जरूरत है। आप सोचिए पहली बार वो कैमरे के सामने आएंगे और उन्हें बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग मिलेगी, क्योंकि वो बहुत तगड़े एंटरटेनर हैं। जनता कुर्सी पर बैठाती भी है और उतार भी देती हैं।

नहीं, ऐसा नहीं होगा। आप देखना रितेश मेरे साथ जाएंगे और इस बार मैं कैश का बैग लेकर नहीं लौटूंगी। इस बार मैं जीतकर आऊंगी और जनता मेरी मदद करेगी। इस बार मैं पूरी कोशिश करूंगी। वही कंगना के बयान को लेकर राखी ने बोला- ये मैं बिग बॉस का इंटरव्यू कर रही हूं। मैं किसी को इतना तवज्जो नहीं देना चाहती हूं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments