दोस्त की पार्टी में रणबीर कपूर को गले लगाए दिखीं आलिया, वायरल हो रही तस्वीर!

0
140

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरे जोरो पर है, आये दिन ये कपल एक साथ नजर आते है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी फिल्मों के अलावा शादी की खबर भी अक्सर आती रहती हैं। हाल ही में रणबीर, आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन की बर्थडे पार्टी में पहुंचे। ये पार्टी आकांक्षा के घर पर ही थी। पार्टी से आलिया और रणबीर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

इन तस्वीरों में आलिया और रणबीर अन्य मेहमानों के साथ पोज देते नजर आए। फोटो में आलिया ने रणबीर को गले लगाया हुआ है। दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिख रहे हैं। आकांक्षा की बर्थडे पार्टी में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 स्टार आदित्य सील, गुरफतेह सिंह और अनुष्का रंजन भी पहुंचे थे।

आपको बता दे की हाल ही में सोनम कपूर ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों सितारे उनका लकी चार्म कौन है इस बारे में बताते नजर आ रहे हैं। वीडियो में रणबीर कपूर ने बताया कि जब वो छोटे थे तब अपने ख्यालों की दुनिया में रहते थे। वो हमेशा किसी खास काम के लिए जा रहे होते थे तो उस दौरान ऐसे नंबर्स को सड़क पर ढूंढ़ते थे जिसे जोड़ने पर 8 आता हो, जैसे 2222। इसके अलावा स्कूल जाते वक्त वो रोड पर रेड मेल ट्रक को देखना पसंद करते थे।

वहीं आलिया भट्ट ने बताया कि बचपन से ही उनकी एक आदत रही है। वो जब भी किसी ऐसी परिस्थिति में होती हैं जहां पर नर्वस फील करती हैं तो ऐसे में पहले से ही एक्टिंग करने लग जाती हैं। आलिया अपने पक्ष में रिजल्ट को रखते हुए अपने बाथरूम के शीशे के सामने एक्टिंग करती हैं। यही उनका लकी चार्म है। बता दें आलिया और रणबीर ने अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग पूरी कर ली है। ये पहली फिल्म है जिसमें दोनों साथ काम करते नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया के पास ‘सड़क 2’, ‘RRR’और ‘तख्त’ है। वहीं रणबीर अपनी अगली फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग कर रहे हैं।