ब्रेकअप के 3 साल बाद फिर साथ दिखेंगे रणबीर-कटरीना, सामने आया वीडियो!

0
182

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी लव लाइफ को लेकर अकसर चर्चाओं में रहती हैं। कभी समय था जब कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर को डेट कर रही थीं लेकिन यह रिश्ता काफी दिनों नहीं चला और इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं।लेकिन  ब्रेकअप के बाद भी फैंस अक्सर इस जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर देखना चाहते हैं और खबर आ रही है की जोड़ी जल्द ही परदे पर नजर आने वाली है। ये कोई फिल्म नहीं ऐड होगा।

बता दे की दोनों सितारे स्मार्ट फोन के नए ब्रैंड एंबेसडर बने हैं। इस ऐड में रैपर बादशाह भी नजर आ सकते हैं। कटरीना कैफ ने ये एड खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में कटरीना-रणबीर के साथ रैपर बादशाह भी नजर आ रहे हैं। एड विज्ञापन में कटरीना कैफ और रणबीर कपूर दोस्त बने नजर आ रहे हैं। दोनों को ब्रेकअप से पहले 2016 में आई फिल्म जग्गा जासूस में साथ देखा गया था। मूवी को अनुराग कश्यप में डायरेक्ट किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

फिल्मो की बात कर तो अभिनेता रणबीर जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिकाओं में होंगे। वही अभिनेत्री कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ काफी सालो बाद दिखाई देंगी।