Breaking News

इस टीवी शो पर दूसरी शादी रचाएंगी रश्मि देसाई, इस एक्टर से चल रहा अफेयर!

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी खूबसूरत अदाओं और अपनी रिलेशन को लेकर यूं तो काफी चर्चा में रहती है। रश्मि देसाई का 2015 में नंदीश संधू से डिवोर्स हुआ था। मीडिया में ये खबर सुर्खियों में थी। लेकिन हाल ही में रश्मि अपनी शादी को लेकर सुर्खियो में आई।  सीरियल उत्तरन की तपस्या यानि एक्ट्रेस रश्मि देसाई जल्द ही दूसरी शादी रचाने जा रही है।इतना ही नहीं रश्मि नेशनल टीवी पर दूसरी शादी करेंगी।

खबरों की मानें तो वो बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने जा रही हैं। माना जा रहा है कि रश्मि इस शो का हिस्सा जरूर बन सकती है। साथ ही खबर है की रश्मि इस शो में अपने बॉयफ्रेंड के साथ जा रही हैं। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि बॉयफ्रेंड के साथ रश्मि अपने रिश्ते का ऐलान बिग बॉस के घर में ही रहेंगी और दोनों की शादी भी हो सकती है। बता दे की इस बात की कोई अधिकारिक पुष्ठी नही हुई है बल्कि ऐसी खबरे सामने आ रही है।

बता दें कि अरहान खान फिल्मों में काम कर चुके हैं। साथ ही वे टीवी के पॉपुलर शो ‘बढ़ो बहू’ में भी एक अहम किरदार निभा चुके हैं। दोनों की मुलाकात 2017 में युविका और प्रिंस की शादी के दौरान हुई थी। तभी से दोनों की दोस्ती गहरी होती चली गई। रिपोर्ट के मुताबिक, बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ रश्मि बिग बॉस 13 में जा रही हैं। रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि, रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान एक हीरा व्यापारी हैं। अब लंबे समय से एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने शादी का प्लान बनाया है। जिससे शो की टीआरपी को भी काफी फायदा होगा। अब बिग बॉस 29 सितंबर से ऑनएयर होने जा रहा है।जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है।

बता दे की टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने अली मर्चेंट से शादी रचाई थी तो वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से भी बिग बॉस हाउस में सात फेरे लिए थे। साल 2012 में टीवी एक्टर नंदीश संधू से शादी की थी। हालांकि आपसी सहमति से कपल ने 2015 में तलाक ले लिया था। रश्मि ने तलाक के लिए नंदीश के कैसानोवा नेचर को जिम्मेदार बताया था। वहीं नंदीश का कहना था कि रश्मि के पजेसिव नेचर की वजह से दिक्कतें आई हैं। शादी के कुछ वक्त बाद ही दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद दोनों ने फिर साथ आकर अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश की लेकिन अफसोस ऐसा ना हो सका औऱ दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *