Monday, July 4, 2022
HomeHindiसिद्धार्थ संग रिश्ते पर रश्मि ने किया खुलासा- 'बहुत पुराना दिल से...

सिद्धार्थ संग रिश्ते पर रश्मि ने किया खुलासा- ‘बहुत पुराना दिल से दिल तक’!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बाॅस 13′ के ग्रैंड फिनाले में अब कुछ ही समय बचा है। शो का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को है। हर कोई एक-दूसरे को कड़ी से कड़ी टक्कर दे रहा है। शो में अब 7 कंटेस्टेंट बचे हैं। जहां सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आसिम रियाज फिनाले में पहुिंचे गए हैं। वहीं शहनाज गिल, आरती सिंह और माहिरा शर्मा पर खतरे की तलवार हैं। शो में रश्मि और सिद्धार्थ घर के बाहर की खटास ‘बिग बॉस’ में लेकर आए। इन दोनों ने कई बार इसे भुनाने की कोशिश भी की।


बता दे की दोनों के बीच ऐसी क्या बात हो गई थी इसका खुलासा इन दोनों ने अभी तक नहीं किया है। इसब बीच ‘बिग बॉस’ का एक नया प्रोमो वीडियो आया है। इस वीडियो में रश्मि से सिद्धार्थ से जुड़ा ऐसा सवाल पूछे गए, जिससे घरवाले भी काफी हैरान हुए। वीडियो में मशहूर एंकर रजत शर्मा घर के अंदर घरवालों से सवाल जवाब करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में रश्मि कठघरे में बैठी नजर आ रही हैं।

रश्मि से एंकर ने सवाल पूछा-‘सिद्धार्थ से आपका बहुत पुराना रिश्ता है?’ इस पर रश्मि कहती हैं-‘बहुत पुराना, दिल से दिल तक।’ इसके बाद एंकर कहते हैं- ‘घर में आने से पहले ऐसी कौन सी बात थी जो वो क्लेरिफाई करना चाहते थे?’ इसके जवाब में रश्मि ने कहा-‘ये बहुत निजी सवाल है सर?’ इस पर एंकर ने कहा- ‘यही तो समय है सबकुछ बता देने का।’

बता दे की रश्मि के बाद कठघरे में सिद्धार्थ शुक्ला आते हैं। एंकर सिद्धार्थ से भी रश्मि से जुड़ा सवाल पूछते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं- ‘रश्मि देसाई का झूठ हद से ज्यादा है।’ बता दें कि घर में आने से पहले रजत ने सलमान से भी कई सवाल किए थे। सलमान ने सभी सवालों का जवाब भी दिया। मजाक मजाक में उन्होंने ने सलमान से ये भी कह दिया आपका सीधा मतलब है कि मैं न तो शादी करूंगा और न ही किसी को करने दूंगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments