Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiसलमान खान के फार्महाउस में गड़ी हैं ऐक्टर्स की लाशें', पड़ोसी के...

सलमान खान के फार्महाउस में गड़ी हैं ऐक्टर्स की लाशें’, पड़ोसी के आरोप पर अभिनेता ने दी अपनी प्रतिक्रिया!

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान और उनके पड़ोसी के बीच झगड़ा इन दिनों सुर्खियों में है। दिन-ब-दिन ये मामला बिगड़ता जा रहा है। सलमान पड़ोसी पर मानहानि का मुकदमा कर चुके हैं। रीसेंट सुनवाई में सलमान की तरफ से उनके वकील ने कहा कि उनके पड़ोसी इस झगड़े में बिना मतलब में उनके धर्म को घसीट रहे हैं। यह विवाद तब शुरू हुआ जब सलमान खान के फार्महाउस के बगल में प्लॉट लेने वाले केतन कक्कड़ ने एक यूट्यूब चैनल पर कई आरोप लगाए। इसके बाद सलमान की तरफ से उनके खिलाफ केस कर दिया गया।

सलमान खान और उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ के बीच झगड़ा बीते कई दिनों से सुर्खियों में है। Live Law की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के वकील प्रदीप गांधी ने गुरुवार को केतन कक्कड़ के पोस्ट और इंटरव्यू कोर्ट के सामने पढ़े। उन्होंने बताया कि केतन ने आरोप लगाया है कि सलमान डी गैंग की आड़ बने हुए हैं। उन्होंने सलमान के धर्म पर भी कॉमेंट किया।

साथ ही कहा था कि वह सेंट्रल पार्टी और स्टेट लेवल पर भी राजनेताओं के करीब हैं। इतना ही नहीं यह भी दावा किया था कि सलमान बच्चों की तस्करी में शामिल हैं और उनके फार्म हाउस पर फिल्म स्टार्स की लाशें गड़ी हैं। इस पर सलमान ने जवाब दिया है, ये सारे आरोप उनके दिमाग की उपज है, जिनका कोई सबूत भी नहीं है। प्रॉपर्टी के झगड़े में आप मेरी व्यक्तिगत छवि क्यों खराब कर रहे  हैं। आप मेरे धर्म को बीच में क्यों ला रहे हैं? मेरी मां हिंदू हैं, मेरे पिता मुस्लिम और मेरे भाइयों ने भी हिंदुओं से शादी की है। हम सारे त्योहार मनाते हैं।

सलमान ने आगे कहा है, आप एक पढ़े-लिखे इंसान हो… न कि गुंडाछाप जो ऐसे आरोप लगा रहे हो। आजकल सबसे आसान काम ये है कि कुछ लोगों को इकट्ठा कर लो, सोशल मीडिया पर जाओ और भड़ास निकाल लो। सलमान ने ये भी कहा कि उनकी पॉलिटिक्स में जाने की कोई इच्छा नहीं है। सलमान ने अपनी शिकायत में कहा है कि केतन ने एक यूट्यूबर से बात करते हुए उनके खिलाफ आपत्तिजनक कॉमेंट्स किए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments