Sunday, July 3, 2022
HomeHindiसलमान की बहन को तलाक देने के बाद पुलकित जुड़ा कई अभिनेत्रीयो...

सलमान की बहन को तलाक देने के बाद पुलकित जुड़ा कई अभिनेत्रीयो से नाम, अब कर रहे है इस अभिनेत्री को डेट!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म पागलपंती में नज़र आये अभिनेता पुलकित सम्राट एक समय सलमान खान की बहन की वजह से चर्चा में रहते हैं। पुलकित ने सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी लेकिन कुछ वक्त बाद ही दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद पुलकित का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा। बता दे की पुलकित सम्राट ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में एकता कपूर के मशहूर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी। इस सीरियल में पुलकित ने लक्ष्य वीरानी का किरदार निभाया था।  इसके बाद पुलकित ने फिल्म जगत में कदम रखा।


बता दे की पुलकित सम्राट ने ‘बिट्टू बॉस’ फिल्म के करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 2013 में आई ‘फुकरे’ फिल्म से उन्हें पहचान मिली। इसके बाद पुलकित कई फिल्मों में नजर आए। इन फिल्मों में ‘डॉली की डॉली’, ‘बंगिस्तान’, ‘सनम रे’, ‘फुकरे रिटर्न्स’ ,’वीरे दी वेडिंग’ और ‘पागलपंती’ शामिल है।

फिल्मों के अलावा पुलकित निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे। श्वेता रोहिरा सलमान खान की मुंहबोली बहन है। पुलकित और श्वेता की शादी साल 2014 में गोवा में हुई थी। श्वेता और पुलकित का तलाक हो चुका है। तलाक के बाद पुलकित का नाम यामी गौतम के साथ जुड़ा। यामी और पुलकित ने ‘सनम रे’ और ‘जुनूनियत’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थीं।

बता दे की पुलकित इन दिनों कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं। जो उनके साथ फिल्म पागलपंती में नज़र आयी थी, कुछ समय  कृति ने पुलकित से प्यार का इजहार करते हुए उनके साथ पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में पुलकित और कृति समुद्र किनारे पोज दे रहे हैं। पुलकित ने कृति को थामा हुआ है और दोनों कैमरे की तरफ देख रहे हैं। उनके पीछे डूबता हुआ सूरज बेहद खूबसूरत दिख रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में दिल वाली इमोजी भी बनाई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments