Saturday, July 2, 2022
HomeHindiये है रियल लाइफ ‘सिंघम’, जिन्होंने शाहरुख खान के साथ लाइव कॉल...

ये है रियल लाइफ ‘सिंघम’, जिन्होंने शाहरुख खान के साथ लाइव कॉल में आर्यन को मारे थप्पड़, जानिए पूरा मामला!

इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर नैशनल मीडिया पर आर्यन खान और शाहरुख़ खान ट्रेंड कर रहे हैं। वजह है ‘नशा’, 23 साल की उम्र देश और परिवार के लिए कुछ कर दिखाने की होती है लेकिन शाहरुख़ खान के बेटे को नशा करना इस उम्र में पसंद है। शाहरुख़ खान से दुनिया यही बोल रही है कि आपने बच्चों को पैसा दिया, आधुनिक सुख-सुविधाएं दी मगर एक बाप बनकर बच्चें को संभाल नही पाऐ उसी का यह नतीजा है।

जिस वजह से आर्यन को पुलिस ने पकड़ा हैं उसके चर्चे भारत देश मे ही नही बल्कि विदेशों में भी हैं। मुंबई नारकोटिक्स ब्यूरो के मुख्य अधिकारी समीर वानखेड़े इन्हें बॉलीवुड असली सिंघम कहता है। बॉलीवुड पार्टी में यह तकीया कलाम है कि धूंआ धीरे उड़ा नही तो वानखेड़े आ जाएगा और वो किसी के बाप की नही सुनता है। सिंघम ने बिना किसी की परवाह किए भारत की जानी-मानी हस्ती जिनका विदेशो में भी डंका बजता हैं उनके बेटे को अंदर कर दिया।

शाहरुख खान ने वानखेड़े को फोन कर कहा कि, “आर्यन का ध्यान रखना” इन्होने कहा, कि आप फोन चालू रखो आर्यन को बुलाया और चालू फोन में आर्यन को 2 चांटे मार दिये। क्रूज शिप ड्रग केस में आरोपियों से पूछताछ के बाद एनसीबी की जांच का दायरा और आगे बढ़ा है। जब शाहरुख़ से वानखेड़े बात कर रहे थे तब शाहरुख गुस्से में तिलमिलाये तो वानखेड़े ने कहा कि, “मिस्टर खान अगर ये थप्पड़ आपने इसको पहले मार दिये होते तो आज यह इस हाल में मेरे पास नही होता।

उन्होंने आगे कहा कि मैं जानता हूं यह छूट जायेगा मगर इसको आखरी तक अपनी गलती का अहसास होगा कि मैनें पुलिस की मार खाई। उम्मीद है ये आगे से सुधर जाऐ” और फोन काट दिया। हर आम इंसान आज समीर वानखड़े की काफी तारीफ कर रहा है। इन्होनें मुंबई पुलिस के नाम पर चार चाँद लगा दिए हैं क्योंकि इतने बड़े स्टार के बेटे को अंदर करके इन्होंने इस बाद का सबूत दे दिया है कि मुम्बई पुलिस किसी की भी गुलाम नही हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments