सना खान ने लगाए अपने ब्वॉयफ्रेंड पर आरोप, कहा- छोटी बच्ची को कर चुका है प्रेग्नेंट!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान इन दिनों मेल्विन लुइस से अपने ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बिग बॉस फेम सना खान ने अब ब्वॉयफ्रेंड और कोरियोग्राफर मेलविन लुइस पर सना ने ऐसे गंभीर आरोप लगाए जिन्हें सुनकर हर कोई हैरान है। उन्होंने मेलविन का एक ऐसा सच सबके सामने लाकर रख दिया जिसको सुनकर हर कोई उनसे नफरत करने लगेगा। बता दे की सना ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए लंबा चौड़ा पोस्ट किया जिसमें उन्होंने मेलविन लुइस पर कई गंभीर आरोप लगाए।

सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा-“सॉरी, लेकिन मैं खुद को भावुक होने से रोक नहीं पाई, ये आंसू उसके लिए नहीं हैं लेकिन यह उस दर्द और अपमान के लिए हैं जिससे होते हुए मुझे गुजरना पड़ा।  उन लड़कियों के बारे में सोचकर यह और भी बुरा लगता है। इसी के साथ सना ने खुलासा किया कि मेलविन ने एक युवा लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसे प्रेग्नेंट कर दिया था।

सना ने लिखा, “यह मेरे लिए दिलदहलाने जैसे था जब मुझे पता चला कि उसने एक छोटी लड़की को गर्भवती कर दिया है, लड़कियों से पैसे लेना, स्टूडेंट के साथ छेड़खानी करना एक टीचर इस तरह का कैसे हो सकता है? इससे मैं डर गई हूं! और इस लिस्ट में जो भी एक्टर्स हैं उन्हें अपने तलवों के नीचे रखती हूं। सना ने कहा-कैसे उनके माता-पिता उन पर गर्व गर्व करेंगे, करैक्टरलेस लोग, शायद इसी लिए ये सभी संघर्ष करते रहते हैं, अल्लाह तुम सबको सबक सिखाएगा।’

आपको बता दे की 12 फरवरी को सना ने पोस्ट करके मेलविन से अपने ब्रेकअप की जानकारी दी थी। इस पोस्ट में सना ने लिखा था, ‘वो एक झूठा और धोखेबाज़ इंसान है ये सब उसके लिए आम काम हैं। वो फेम और पॉपुलैरिटी पाने के लिए कुछ भी कर सकता हैं। बता दें कि सना और मेलविन साल 2018 में मिले थे और बीते साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपने रिलेशनशिप को स्वीकारा था।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *