Thursday, August 4, 2022
HomeHindiइन सितारों ने अपने प्यार के बीच नहीं आने दी धर्म की...

इन सितारों ने अपने प्यार के बीच नहीं आने दी धर्म की दीवार, शादी कर जी रहे है खुशहाल जीवन!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने मुस्लिम धर्म में शादी कर अपना घर बसा चुकी है लेकिन बॉलीवुड फिल्म जगत में ऐसे अभिनेता भी है जिन्होंने मुस्लिम धर्म की लड़कियों से शादी की है ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी हीरोइनों के बारे में ही बताएंगे जिन्होंने प्यार के लिए धर्म को दीवार नहीं बनने दिया। आईये जानते है इनके बारे में!
संजय दत्त और मान्यता

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने वैसे तो तीन शादिया की है और तीसरी शादी उन्होंने मान्यता दत्त से की है जिनका असली नाम दिलनवाज शेख है। दोनों ने साल 2008 में शादी की थी। अब इन दोनों के दो बच्चे भी है।
सोहा अली खान और कुणाल खेमू

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बहन अभिनेत्री सोहा अली खान ने साल 2015 में बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू से शादी की। कुणाल खेमू एक कश्मीरी पंडित परिवार से संबंध रखते हैं। लेकिन इन दोनों के धर्म की दिवार को अपने प्यार की ताकत से तोड़ दिया।
जरीना वहाब और आदित्य पंचोली

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली ने एक्ट्रेस जरीना वहाब से साल 1986 में शादी की थी। इस स्टार कपल के दो बच्चे भी हैं जिनका नाम सना और सूरज है।
मधुबाला और किशोर कुमार

बीते ज़माने की पॉपुलर और खुबसूरत अभिनेत्री मधुबाला ने फिल्म जगत के पॉपुलर सिंगर किशोर कुमार से शादी की थी। मधुबाला का असली नाम मुमताज झा बेगम था। लेकिन इन दोनों के प्यार के बीच इनका धर्म नहीं आ पाया लेकिन शादी के कुछ सालो बाद ही मधुबाला का निधन हो गया था।
सुनील दत्त और नरगिस 

अपने ज़माने की पॉपुलर अभिनेत्री नरगिस दत्त का असली नाम फातिमा राशिद था और सुनील दत्त भी फिल्मों में नाम बदलकर आए थे। बता दें कि उनका असली नाम बलराज दत्त था। नरगिस और सुनील की मुलाकात ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मदर इंडिया’ के सेट पर हुई थी। शूटिंग के दौरान के हादसा हो गया था जिसके बाद नरगिस ने सुनील दत्त का खूब ख्याल रखा था इस दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ और साल 1958 में शादी करने का फैसला लिया।
नुसरत जहां और निखिल जैन
बंगाली फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री और टी एम् सी पार्टी की सांसद नुसरत जहां ने बीते साल ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की थी। इन दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी रचाई। दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments