Breaking News

बप्पा के साथ मान्यता दत्त ने शेयर की अपनी तस्वीर, बेटी त्रिशला ने किया ऐसा कमेंट!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत गणेश चतुर्थी के खास मौके गणपति के रंग में रंग चुका है। विवेक ओवेरॉय, अर्पिता खान के अलावा संजय दत्त भी अपने घर पर गणपति बप्पा को लेकर आए है। साथ ही अभिनेता संजय दत्त के घर भी गणपति जी विराजमान हो चुके है और संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त गणेश जी की सेवा में जुट चुकी है। मान्यता दत्त ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में मान्यता ब्लू कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनकी ये तस्वीर गणेश चतुर्थी के दौरान की है। पूरा बॉलीवुड इन दिनों गणपति बप्पा के रंग में रंगा हुआ है। संजय दत्त भी अपने घर गणपति बप्पा को बिठाया गया हैं।

आपको बता दे की अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘भगवान गणेश का आशीर्वाद आप पर और आपके परिवार पर हमेशा बना रहे। भगवान करे आपकी जिंदगी प्यार, शांति और खुशियों से भरी रहे।’ बता दे की शादी में मान्यता बहुत अच्छी दिख रही थी। बता दे की शेयर किये गये फोटो पर संजय दत्त की पहली पत्नी की बेटी त्रिशाला ने कमेंट किया है।

मान्यता की इस तस्वीर पर यूजर्स के अलावा फिल्मी सितारे भी कमेंट करने लगे। मनीषा कोइराला ने लिखा- ‘Gorgeous’ तो वहीं त्रिशाला ने भी कमेंट कर दिया। त्रिशाला ने मान्यता की तस्वीर पर दिल वाला इमोजी बनाया। त्रिशाला का मान्यता की तस्वीर पर किया गया कमेंट वायरल हो रहा है।बता दें एक्टर संजय दत्त ने साल 2008 में मान्यता से शादी की थी।संजय और मान्यता के दो बच्चे हैं शाहरान दत्त और इकरा दत्त। इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अकसर वायरल होती रहती हैं।

आखिरी बार संजय दत्त आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कलंक  में नजर आए थे। हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म प्रस्थानम का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जो फैन्स को बहुत पसंद आया है साथ ही वे अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘पानीपत  में नजर आएंगे। ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म में इन दोनों के अलावा फिल्म में कृति सेनन और पद्मिनी कोहलापुरे भी मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *