Breaking News

15 का दूल्हा 26 की दुल्हन.मैट्रिक के छात्र को हुआ एक बच्चे की मां से प्यार, भागकर रचाई शादी!

दोस्तों प्रसंग का एक अजीबोगरीब मामला पटना से सामने आया है। यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां मैट्रिक में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट को एक बच्चे की मां के साथ प्यार हो गया। लड़का किराये पर रहकर पटना में पढ़ाई कर रहा था। इस दौरान माकन मालकिन की विवाहित बेटी से उसको लव को गया। दोनों ने घर से भागकर शादी रचा ली।
 बता दे की ये घटना पटना के बाढ़ थाना की बताई जा रही है। जहां बाढ़ बाजार इलाके में मैट्रिक में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट को एक बच्चे की मां के साथ प्यार हो गया और दोनों ने लव मैरिज कर ली। खबरों के मुताबिक घोसवरी प्रखंड के दयाचक मोहल्ले का रहने वाला एक नाबालिग स्टूडेंट बाढ़ स्टेशन के पास किराये के मकान में रहकर पढ़ाई करता था। जहां उसे मकान मालकिन की शादीशुदा बेटी से इश्क़ हो गया। दोनों ने घर से भागकर शादी रचा ली।

इस बात का खुलासा तब हुआ। जब लड़के के पिता ने थाने में बेटे के अपहरण की शिकायत की। इसी बीच अचानक से प्रेमी बेटा अपनी नई नवेली पत्नी के साथ थाने आ पहुंचा। दोनों ने पुलिस को बताया कि अपनी मर्जी से उन दोनों ने शादी रचाई है। उन लोगों ने बताया कि उमानाथ मंदिर में दोनों ने लव मैरिज की है। मिली जानकारी के मुताबिक लड़के की उम्र 15 साल और लड़की 26 साल बताई जा रही और लड़की एक बच्चे की मां  है।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.